मुकेश अंबानी की कंपनी को आमने-सामने की टक्कर दे रहा ये 395 दिनों वाला BSNL प्लान, देखें बेनेफिट

मुकेश अंबानी की कंपनी को आमने-सामने की टक्कर दे रहा ये 395 दिनों वाला BSNL प्लान, देखें बेनेफिट
HIGHLIGHTS

हालिया महीनों में BSNL ने अपने यूजर्स के लिए की किफायती रिचार्ज प्लांस पेश किए हैं।

BSNL के सबसे खास रिचार्ज प्लांस में से एक 395 दिनों की वैलीडिटी ऑफर करता है।

जियो समेत कोई भी प्राइवेट टेलिकॉम ऑपरेटर अभी एक साल से ज्यादा की वैलीडिटी ऑफर नहीं करता।

हालिया महीनों में BSNL ने अपने यूजर्स के लिए की किफायती रिचार्ज प्लांस पेश किए हैं। प्राइवेट टेलिकॉम कम्पनियों के प्लांस की बढ़ती हुई कीमतों के साथ अब लाखों यूजर्स अपने मोबाइल नंबर्स को सरकार के स्वामित्व वाली टेलिकॉम कंपनी पर पोर्ट कर रहे हैं। बीएसएनएल के सबसे खास रिचार्ज प्लांस में से एक 395 दिनों की वैलीडिटी ऑफर करता है। रिलायंस जियो समेत कोई भी प्राइवेट टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर अभी एक साल से ज्यादा की वैलीडिटी ऑफर नहीं करता। यह बीएसएनएल प्लान यूजर्स को बार-बार रिचार्ज के झंझट से छुटकारा देता है।

BSNL 395 Days Plan

बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 2399 रुपए है और यह 395 दिनों की वैलीडिटी ऑफर करता है। भारत संचार निगम लिमिटेड यूजर्स को देशभर में किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग प्रदान करता है। इसके अलावा यूजर्स को हर दिन 2GB हाई-स्पीड डेटा भी मिलता है। यहाँ तक कि डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी यूजर्स 40 Kbps की घटी हुई स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट चला सकते हैं।

इस प्लान में फ्री नेशनल रोमिंग और प्रतिदिन 100 फ्री SMS की सुविधा भी शामिल है। इसके अलावा यूजर्स को बिना अतिरिक्त खर्च के 30 दिनों के लिए बीएसएनएल ट्यून्स का एक्सेस भी दिया जाता है। यह प्लान की वैल्यू-ऐडेड सेवाएं ऑफर करता है, जिनमें Hardy Games, Challenger Arena Games, Gameon & Astrotell, Gameium, Zing Music, WOW Entertainment, और Lystn Podcast शामिल हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

भारत में जल्द लॉन्च होंगी BSNL 4G सेवाएं

बीएसएनएल बहुत जल्द देशभर में अपनी 4G सेवाएं लॉन्च करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरकार के स्वामित्व वाली यह टेलिकॉम कंपनी देश में अक्टूबर तक 4G सेवाएं रोल आउट करने की योजना बना रही है। वर्तमान में कंपनी कई शहरों और टेलिकॉम सर्कल्स में 4G परीक्षण कर रही है। इसके अलावा बीएसएनएल ने पहले ही भारत में 25000 से ज्यादा 4G मोबाइल टावर्स इंस्टॉल कर दिए हैं। इसके अलावा भविष्य में जल्द ही कंपनी 5G परीक्षण की शुरुआत करने की ही तैयार कर रही है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo