Airtel का जबरदस्त प्लान, एक किफायती रिचार्ज में सालभर की छुट्टी, बेनेफिट देख खुशी से झूम उठेंगे यूजर्स

Updated on 25-Oct-2024

भारत के दूसरे सबसे बड़े टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर Airtel के देशभर में लगभग 380 बिलियन यूजर्स हैं, जिन्हें यह हर महीने रिचार्ज के झंझट से बचाने के लिए कई सालाना रिचार्ज प्लांस ऑफर करता है। इसके साथ एयरटेल का लक्ष्य यूजर्स की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करना है, जिसमें उन लोगों के लिए सालाना प्लांस शामिल हैं जो मासिक रिचार्ज पर लॉन्ग-टर्म वैलीडिटी को प्राथमिकता देते हैं।

एयरटेल का नया किफायती प्लान

एयरटेल के पास अपने विशाल यूजर बेस के लिए एक 1999 रुपए वाला पॉकेट-फ्रेंडली प्लान है। यह प्लान 365 दिनों (एक साल) की वैलीडिटी ऑफर करता है, जो यूजर्स को केवल लगभग 2000 रुपए का रिचार्ज करके पूरे साल के लिए बार-बार रिचार्ज के झंझट से बचने में मदद करता है।

यह भी पढ़ें: Diwali 2024 Gift Ideas: सोच रहे हैं इस दिवाली अपनों को क्या गिफ्ट दें? ये रहे 7 बेस्ट टेक आइटम्स

इसके अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी शामिल है, जो इसे उन लोगों के लिए एक उपयुक्त विकल्प बनाता है जो डेटा के इस्तेमाल से ज्यादा वॉइस कॉल्स को प्राथमिकता देते हैं। साथ ही यहाँ यूजर्स को पूरे साल के लिए रोजाना 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे।

डेटा लाभ इन यूजर्स के लिए बेस्ट

1999 रुपए वाला यह एयरटेल प्लान पूरे साल के लिए 24GB डेटा प्रदान करता है, जो टुकड़े करने पर 2GB प्रतिमाह होता है, जो वर्तमान जरूरत के अनुसार संबंधित रूप से कम है। फिर भी यह प्लान उन यूजर्स के लिए उपयुक्त है जो हेवी मोबाइल डेटा यूज़ेज पर निर्भर नहीं रहते, जैसे कि वो जिनके घरों में ब्रॉडबैंड कनेक्शन होता है। इसके अलावा यह रिचार्ज प्लान बेसिक ब्राउज़िंग, मेसेजिंग और हल्के इस्तेमाल के लिए स्थिर कनेक्टिविटी को सुनिश्चित करता है।

अतिरिक्त लाभ: मनोरंजन और स्वास्थ्य सेवाएं

इस प्लान में मनोरंजन उद्देश्यों के लिए एयरटेल स्ट्रीम का एक्सेस और फ्री हैलो ट्यून्स भी शामिल हैं। इसके अलावा ग्राहकों को अपोलो 24/7 सर्कल का लाभ भी दिया जाता है, जो ज्यादा मूल्य के लिए स्वास्थ्य देखभाल सेवाएं पेश करता है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

यह प्लान किसे खरीदना चाहिए?

कुल मिलाकर, अगर आप मासिक रिचार्ज के झंझट से खुद को बचाने के लिए एक सालाना रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं, तो यह 1999 रुपए वाला प्लान महंगे मासिक रिचार्ज से आपको बचाएगा या फिर एक ही सालाना भुगतान को प्राथमिकता देगा। एयरटेल का यह प्लान यूजर्स के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो मूल डेटा जरूरतों के साथ एक बजट-फ्रेंडली उपाय के लिए अच्छा है, जो पूरे साल के लिए यूजर्स को बिना बाधा वाली सेवाओं का आनंद लेने में सक्षम बनाता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :