उलझन में पड़े Jio-Airtel, इस कम्पनी ने मारी बाज़ी, इतनी सी कीमत में दे रही लंबी वैलीडिटी और अनलिमिटेड बेनेफिट

उलझन में पड़े Jio-Airtel, इस कम्पनी ने मारी बाज़ी, इतनी सी कीमत में दे रही लंबी वैलीडिटी और अनलिमिटेड बेनेफिट
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल ने एक ऐसा रिचार्ज प्लान भी पेश किया था जो एक ही पैकेज में कई लाभ ऑफर करता है।

इस प्लान के साथ ग्राहक 54 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं।

आइए इस रिचार्ज प्लान के बारे में सभी आवश्यक डिटेल्स जानते हैं।

जब से Jio, Airtel और Vodafone Idea ने अपने रिचार्ज प्लांस की कीमतें बढ़ाई हैं, तब से भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) की लोकप्रियता में भी बढ़ोतरी देखी गई है। कई मोबाइल यूजर्स ने प्राइवेट कम्पनियों के महंगे रिचार्ज प्लांस से बचने के लिए अपने नंबर्स को भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) पर स्विच कर लिया है। अब यह सरकारी कम्पनी जियो और एयरटेल की बराबरी करने के लिए लगातार नए ऑफर्स पेश करके प्रतिस्पर्धा कर रही है।

प्राइवेट कम्पनियों द्वारा अपने रिचार्ज प्लांस की कीमतें बढ़ाने के बाद, BSNL ने अपने प्लांस को पुरानी कीमतों पर ऑफर करते हुए अपनी पेशकशों को अपडेट किया था। बीएसएनएल ने एक ऐसा रिचार्ज प्लान भी पेश किया था जो एक ही पैकेज में कई लाभ ऑफर करता है, जो प्राइवेट कम्पनियों के लिए समस्या बढ़ाता है। जिस प्लान की हम यहाँ बात कर रहे हैं वह 347 रुपए में आता है।

यह रिचार्ज प्लान ग्राहकों को 54 दिनों की वैधता ऑफर करता है। कोई भी दूसरी कम्पनी इस कीमत पर इतनी लंबी वैधता नहीं देती। आइए इस रिचार्ज प्लान के बारे में सभी आवश्यक डिटेल्स जानते हैं।

BSNL Rs 347 Plan

इस प्लान के साथ ग्राहक 54 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं। इसी के साथ सभी नेटवर्क्स पर प्रतिदिन 100 फ्री SMS की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान में ढेर सारा 165GB डेटा भी शामिल है, जो 3GB डेली डेटा और अतिरिक्त 3GB फ्री डेटा ऑफर करता है।

इसके अलावा, भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) इस प्लान के साथ Hardy Games, Challenger Arena Games, Gameon, Astrotell, Gameium, Zing Music, WOW Entertainment, BSNL Tunes, और Lystn Podcast के फ्री सब्स्क्रिप्शंस भी ऑफर करता है, जो इसे यूजर्स के लिए और भी आकर्षक बना देते हैं। बीएसएनएल की यह पेशकश एक सिंगल प्लान में इतने ढेर सारे बेनेफिट्स के साथ जियो, एयरटेल और वी के लिए एक महत्वपूर्ण चुनौती की तरह है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

BSNL जल्द ला रहा सुपर फास्ट नेटवर्क

इसी बीच, भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के बाद, महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड (MTNL) यूजर्स को भी बहुत जल्द सुपरफास्ट कनेक्टिविटी मिलने वाली है। वर्तमान में बीएसएनएल अपने मोबाइल टावर अपग्रेड कर रहा है और साथ ही, दिल्ली और मुंबई में मौजूद सरकारी कम्पनी MTNL भी जल्द ही अपनी 4G सेवाएं प्रदान करने वाला है। इसके अलावा, यह सरकारी कम्पनी जल्द अपनी 5G सेवा शुरू करने की भी योजना बना रही है। डिपार्टमेंट और टेलिकॉम्यूनिकेशंस (DoT) ने MTNL की 5G सेवा की टेस्टिंग शुरू कर दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक हैंडल से MTNL की 5G सेवा की टेस्टिंग का स्क्रीनशॉट साझा किया था, जहां MTNL के 5G नेटवर्क को देखा जा सकता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo