Reliance Jio VS Airtel VS Vi के 2GB डेटा के साथ आने वाले सबसे सस्ते प्लांस, ये है खासियत

Updated on 07-Apr-2022
HIGHLIGHTS

Jio आपको 2GB डेली डेटा के साथ एक प्लान मात्र 249 रुपये की कीमत में ऑफर करता है

एयरटेल के पास ऐसा ही प्लान 2GB देता के साथ मात्र 319 रुपये की कीमत में उपलब्ध है

Vi अपने यूजर्स को डेली 2GB देता 359 रुपये वाले प्लान में ऑफर करता है

अब धीरे धीरे वर्क फर्म मानो खत्म सा ही हो रहा है, इसी कारण अब लोगों को ज्यादा डेटा के साथ आने वाले प्लांस की जरूरत शायद कम पड़ेगी। हालांकि इसके बाद भी यूजर्स को डेटा की तो जरूरत होने ही वाली है। हालांकि जितना डेटा उन्हें पहले चाहिए था, उतना शायद अभी नहीं चाहिए होगा। अब ऐसे में अगर आप एक रेगुलर प्लान लेना चाहते हैं तो डेली 2GB डेटा के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अन्य की बेनेफिट ऑफर करे तो आपको बता देते है कि आपको यह प्लांस बेहद पसंद आएंगे। अब ऐसे में हमने आपके लिए Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea के 2GB डेली डेटा के साथ आने वाले प्लांस को एक साथ इकट्ठा किया है। यहाँ आप इन प्लांस के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Airtel के पास हैं ऐसे धांसू 4G Data Voucher, चुटकियों में Jio-Vi को दे सकते हैं टक्कर

Reliance Jio 249 रुपये वाला Recharge Plan

Reliance Jio के 249 रुपये के प्लान (Plan) में थोड़ा बदलाव किया गया है। यह प्लान (Plan) अब 23 दिनों के लिए वैलिड है। खास बात यह है कि यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा (Data) दिया जाता है। इस तरह कुल डेटा (Data) 46GB हो जाता है। इसके साथ सभी नेटवर्क (Network) पर अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और रोजाना 100SMS  की पेशकश की जाती है। इस प्लान (Plan) में जियो (Jio) ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

Airtel 319 रुपये वाला Recharge Plan

Airtel ने अपने इस प्लान को 319 रुपये की मामूली कीमत में पेश किया है, इसके अलावा इस प्लान में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, हालांकि वेबसाइट पर यह प्लान एक महीने की वैलिडिटी के साथ लिस्ट है, इस प्लान में आपको इसके अलावा 2GB डेली डेटा दिया जा रहा है, इसके अलावा प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर की जा रही है। इतना ही नहीं इस प्लान में डेली 100 SMS भी दिए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: OTT Release: 7 अप्रैल है इन 4 बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज की रिलीज, इस वीकेंड उठायें आनंद

हालांकि इतने पर ही इस प्लान के लाभ खत्म नहीं होते हैं। इस प्लान में Amazon Prime Video का एक महीने का एक्सेस दिया जा रहा है, इतना ही नहीं, इस प्लान में Apollo 24/7 सर्कल का एक्सेस भी 3 महीनों के लिए मिल रहा है। इतना ही नहीं, इस प्लान में Wynk Music पर Free unlimited download का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा आपको FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इतने पर ही इसके बेनेफिट खत्म नहीं होते हैं। प्लान में आपको Shaw Academy का एक साल का एक्सेस भी दिया जा रहा है, हालांकि अंत में आपको बता देते है कि आपको Free Unlimited Song Change साथ Hello Tunes का लाभ भी मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: पुष्पा, RRR देखने के बाद साउथ की फिल्मों के हो गए हैं दीवाने तो घर बैठे OTT पर देख सकते हैं और भी कई मसाला मूवीज़

Vodafone idea का 359 रुपये वाला Recharge Plan

वीआई (Vi) 359 रुपये वाला वीआई (Vi) प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) यूजर्स को रोजाना (Daily) 2GB डेटा (Data) दे रहा है। डेटा (Data) के साथ प्रतिदिन 100 मुफ्त SMS भी इस प्लान (Plan) के साथ उपलब्ध हैं। इस प्लान (Plan) के साथ ग्राहक किसी भी नेटवर्क (Network) पर अनलिमिटेड (unlimited) कॉल (Call) कर सकते हैं। यह प्लान (Plan) 28 दिनों के लिए वैलिड है।इस प्लान (Plan) में आपको जो इंटरनेट (Internet) मिल रहा है, वह 28 दिनों में कुल 56GB डेटा (Data) के तौर पर उपलब्ध है। इसके अलावा यूजर्स को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड (unlimited) डेटा (Data) यूसेज मिलेगा। इस प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) पर Vi वीकेंड (Weekend) डेटा (Data) रोलओवर (Rollover) बेनिफिट उपलब्ध है। इसके अलावा यूजर्स को हर महीने 2GB तक डेटा (Data) का बैकअप लेने का मौका मिलेगा। अतिरिक्त लाभ के रूप में वीआई (Vi) मूवीज और टीवी क्लासिक एप का मुफ्त एक्सेस उपलब्ध होगा।

नोट: AirtelReliance JioVi के प्रीपेड रिचार्ज प्लांस!

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :