Reliance Jio के 666 रुपये वाले प्लान के सामने कैसा है Airtel का 666 रुपये वाला प्लान? किसमें मिलेंगे ज्यादा फायदे

Reliance Jio के 666 रुपये वाले प्लान के सामने कैसा है Airtel का 666 रुपये वाला प्लान? किसमें मिलेंगे ज्यादा फायदे
HIGHLIGHTS

Reliance Jio के 666 रुपये वाले प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

Airtel के 666 रुपये वाला प्लान में 77 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

Reliance Jio और Airtel दोनों के ही प्लांस में अनलिमिटेड 5G इंटरनेट मिलता है।

Reliance Jio देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी के तौर पर जानी जाती है, हालांकि Airtel भी कुछ कम नहीं हैं। दोनों ही कंपनियों के पास अपने अपने ग्राहकों के लिए अलग अलग प्लांस हैं। कुछ प्लांस अलग अलग कीमत में अलग अलग बेनेफिट के साथ आते हैं। हालांकि कुछ ऐसे Recharge Plans भी हैं जो एक जैसी कीमत में आते हैं लेकिन इनमें फायदे अलग अलग मिलते हैं।

आज हम Reliance Jio और Airtel के 666 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान की बात करें और यह देखेंगे कि कौन सी कंपनी आपको 666 रुपये की कीमत वाले Recharge Plan में ज्यादा फायदे ऑफर करती है। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर कौन सी कंपनी 666 रुपये के Reliance Jio या Airtel Plan में कैसे बेनेफिट ऑफर करती हैं।

Jio का 666 रुपये वाला Recharge Plan (Benefit of Reliance Jio Rs 666 Plan)

यह भी पढ़ें: 120W चार्जिंग के साथ लॉन्च हुई Xiaomi 13T Series, मिलेगा 50MP OIS कैमरा | Tech News

Jio Plan 666 rupee in india
Jio Plan 666 rupee in india

Reliance Jio के 666 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा Jio Recharge Plan में ग्राहकों को डेली 1.5GB डेटा भी ऑफर किया जाता है। हालांकि अगर आप डेटा की खपत पूरी कर लेते हैं तो internet speed बड़े पैमाने पर घट जाती है। Jio इस प्लान के साथ एक खास ऑफर भी दे रहा है यानि आपको Jio के इस Plan में unlimited 5G internet मिलता है।

Jio के इस Recharge Plan में Unlimited Calling मिलती है। इसके अलावा प्लान में 100 SMS भी डेली प्रदान किए जाते हैं। इतना ही नहीं, Jio के इस Recharge Plan में ग्राहकों JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस मिलता है।

आइए अब जानते है कि आखिर आपको Airtel इसी कीमत वाले प्लान में क्या ऑफर करता है।

Airtel का 666 रुपये वाला Recharge Plan (Airtel Rs 666 Plan benefits)

airtel plan 666 rupee in india
airtel plan 666 rupee in india

Airtel के इस Recharge Plan में वैलिडिटी के तौर पर 77 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को 1.5GB डेटा मिलता है। इस प्लान में ग्राहक अनलिमिटेड 5G इंटरनेट का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। Airtel Plan में ग्राहकों को Unlimited Calling मिलती है। इसके अलावा प्लान में ग्राहकों को डेली 100 SMS भी दिए जाते हैं।

इसके अलावा Airtel के प्लान में ग्राहकों को Apollo 24/7 circle, Free Hello Tunes और Wynk Music का फ्री एक्सेस मिलता है।

यह भी पढ़ें: iTel के First 5G फोन iTel P55 और iTel S23+ ने मारी धमाकेदार एंट्री, इस दिन होगी Sale

Airtel VS Reliance Jio Rs 666 Plan

आपने दोनों ही प्लांस के बारे में पढ़ लिया होगा। यहाँ आप देख सकते हैं कि दोनों ही प्लांस में लगभग लगभग एक जैसे बेनेफिट ऑफर किए जा रहे हैं। लेकिन Reliance Jio Plan में ग्राहकों 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। हालांकि Airtel के प्लान में ग्राहकों को 77 दिन की वैलिडिटी मिलती है। अब जहां आपको वैलिडिटी ज्यादा मिल रही है तो जाहीर है कि इस प्लान में आपको अपने आप ही डेटा भी ज्यादा मिलने वाला है।

WhatsApp-Channels-Digit-Hindi-1

कुलमिलाकर Jio Plan में ग्राहकों को 7 दिन की ज्यादा वैलिडिटी मिलती है। इसका मतलब है कि आपको इस प्लान में 7 दिनों के लिए एक्स्ट्रा 1.5GB डेटा भी मिलने वाला है। यानि आपको Airtel Plan के मुकाबले 10.5GB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo