ज्यादा वैलीडिटी और अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ Jio ने दोबारा लॉन्च किया यह तगड़ा रिचार्ज प्लान, देखें डिटेल्स

ज्यादा वैलीडिटी और अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ Jio ने दोबारा लॉन्च किया यह तगड़ा रिचार्ज प्लान, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Reliance Jio ने चुपके से 999 रुपए वाला प्रीपेड प्लान फिर से पेश किया है।

3 जुलाई, 2024 को हुए टैरिफ हाइक ने इसकी कीमत को बढ़ाकर 1199 रुपए कर दिया था।

यह बदला हुआ प्लान फीचर्स और बेनेफिट्स का एक अनोखा मिश्रण प्रदान करता है।

Reliance Jio ने चुपके से 999 रुपए वाला प्रीपेड प्लान फिर से पेश किया है। 3 जुलाई, 2024 को हुए टैरिफ हाइक ने इसकी कीमत को बढ़ाकर 1199 रुपए कर दिया था। यह बदला हुआ प्लान फीचर्स और बेनेफिट्स का एक अनोखा मिश्रण प्रदान करता है।

Reliance Jio Rs 999 Plan

999 रुपए वाले नए प्लान में सबसे खास बदलाव इसकी बढ़ी हुई वैधता है, जो पहले वाली 84 दिनों की वैधता से बढ़कर अब 98 दिन हो गई है। यह बढ़ोतरी यूजर्स को 14 अतिरिक्त दिनों की सेवा प्रदान करती है। हालांकि, वैधता में यह बढ़ोतरी एक लागत पर आई है; कुल डेटा को कम कर दिया गया है। अब यह प्लान प्रतिदिन 2GB डेटा ऑफर करता है जो पूरी वैधता के दौरान कुल 192GB होता है। जबकि इससे पहले इस प्लान में 3GB डेली डेटा मिलता था जो कुल मिलाकर 252GB डेटा होता था।

डेली डेटा में कमी होने के बावजूद भी जियो का 999 रुपए वाला प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा का बेनेफिट ऑफर करता है। जो लोग जियो के ट्रू 5G सेवा क्षेत्रों में रहते हैं और जिनके पास 5G सक्षम डिवाइसेज हैं, वे इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा का आनंद ले सकते हैं। जियो ने इस पेशकश को “Hero 5G” प्लान के तौर पर नाम दिया है। यह एक ऐसा टाइटल है जो कंपनी केवल 349 रुपए वाले प्लान को देती है, जो अनलिमिटेड 5G एक्सेस के लिए एंट्री-लेवल ऑप्शन के तौर पर काम करता है।

इसके अलावा इस प्लान में पहले की तरह प्रतिदिन 100 SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिल रही है।

रिचार्ज करने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Airtel Rs 979 Plan

इसकी तुलना में प्रतिस्पर्धी टेलिकॉम ऑपरेटर Airtel जियो के इस प्लान की प्रतिस्पर्धा में 979 रुपए वाला ऑफर करता है। इस एयरटेल रिचार्ज में 84 दिनों की वैधता के साथ 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा एयरटेल का प्लान भी अनलिमिटेड 5G डेटा प्रदान करता है। इस प्लान का एक अतिरिक्त लाभ यह है कि इसमें 56 दिनों के लिए Amazon Prime मेंबरशिप मिल रही है।

Airtel Rs 979 Prepaid Plan

जियो के 999 रुपए वाले प्लान को दोबारा पेश करना एक रणनीतिक कदम लगता है, जो उन यूजर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाया गया है जो घटा दी गई डेली डेटा लिमिट के बावजूद भी बढ़ी हुई वैधता और अनलिमिटेड 5G एक्सेस के बीच संतुलन बनाना चाहते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo