Jio Prepaid Plan: किफायती कीमत में पाएं अनलिमिटेड 5G डेटा, भरपूर SMS, कॉलिंग और बहुत कुछ

Jio Prepaid Plan: किफायती कीमत में पाएं अनलिमिटेड 5G डेटा, भरपूर SMS, कॉलिंग और बहुत कुछ
HIGHLIGHTS

Reliance Jio अपने 239 रुपए से अधिक के सभी प्रीपेड प्लांस के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर करता है।

जियो का 395 रुपए वाला प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

इस प्लान के बारे में अच्छी बात यह है कि इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता है।

Reliance Jio अपने 239 रुपए से अधिक के सभी प्रीपेड प्लांस के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर करता है। हालांकि, ऐसा एयरटेल के साथ नहीं है। एयरटेल अपने 455 रुपए या 1799 रुपए के प्लांस के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर नहीं देता। ऐसा इसलिए है क्योंकि 455 रुपए और 1799 रुपए वाले प्लांस ग्राहकों के लिए वैल्यू ऑप्शंस हैं। लेकिन जियो ऐसा नहीं करता। जियो अपने वैल्यू प्लांस के साथ भी अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर करता है। जियो का 395 रुपए वाला प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इस प्लान के बारे में अच्छी बात यह है कि इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता है।

यह भी पढ़ें: Nothing के ट्रांसपेरेंट फोन का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, देखें नए वैरिएन्ट की एक एक डीटेल

जियो का 395 रुपए वाला प्लान एक पुरानी पेशकश है और अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर के चलते पहले से ही कई सारे ग्राहक इससे रिचार्ज करते हैं। हालांकि, कुछ बातें हैं जिनके बारे में आपको इस प्लान के साथ रिचार्ज करने से पहले ध्यान रखना होगा। आइए इस प्लान के बेनेफिट्स पर एक नजर डालते हैं और समझते हैं कि आपको किस बात का ध्यान रखना होगा।

Jio Rs 395 Plan

जियो का 395 रुपए का प्लान 84 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 1000 SMS और 6GB डेटा मिलता है। इस प्लान के अतिरिक्त बेनेफिट्स JioCinema, JioCloud और JioTV हैं। अगर आप कम पैसे खर्च करके ज्यादा डेटा कंज़्यूम करना चाहते हैं तो यह आपके लिए बिल्कुल सही प्लान है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy F55 5G vs Motorola Edge 50 Fusion: 25 हजार के अंदर आप किसे चुनेंगे?

हालांकि, ध्यान दें कि जब भी आप जियो के 5G कवरेज में न हों या टेल्को के 5G नेटवर्क से जुड़े हुए न हों, तब आपको 4G डेटा का इस्तेमाल करना होगा। इस प्लान में केवल 6GB मिल रहा है इसलिए आपको टेल्को के 4G कवरेज में होने के दौरान डेटा कंज़्यूम करने का काफी ध्यान रखना होगा। वर्तमान में 5G कवरेज हर जगह उपलब्ध नहीं है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo