Jio का बड़ा धमाका! एक सस्ता रिचार्ज और 3 महीने तक FREE Disney+ Hotstar का मज़ा, कॉलिंग भी Unlimited

Updated on 08-Dec-2023
HIGHLIGHTS

जियो अपने यूजर्स को तीन प्रीपेड प्लांस के साथ तोहफे के रूप में यह OTT बेनेफिट ऑफर कर रहा है।

ये प्लांस आपकी जेब पर भी भारी नहीं पड़ेंगे क्योंकि इन सभी की कीमत 400 रुपए से कम है।

इस लाइनअप में सबसे किफायती प्लान 328 रुपए का है।

Reliance Jio अपने ग्राहकों को Disney+ Hotstar के साथ आने वाले ढेरों रोमांचक प्रीपेड प्लांस ऑफर करता है। लेकिन उनमें से कुछ प्लांस महंगे होते हैं जिन्हें हर यूजर के लिए खरीदना थोड़ा मुश्किल होता है।

हालांकि, अगर आप डिज्नी+ हॉटस्टार के मनोरंजन का आनंद उठाना चाहते हैं तो जियो अपने यूजर्स को तीन प्रीपेड प्लांस के साथ तोहफे के रूप में यह OTT बेनेफिट ऑफर कर रहा है। ये प्लांस आपकी जेब पर भी भारी नहीं पड़ेंगे क्योंकि इन सभी की कीमत 400 रुपए से कम है। तो चलिए देखते हैं इन प्लांस में मिलने वाले सभी बेनेफिट…

यह भी पढ़ें: Infinix Smart 8 HD भारत में iPhone 15 जैसे फीचर के साथ हुआ लॉन्च, कीमत 6000 से भी कम, जानें टॉप 5 फीचर्स

Jio Rs 328 Plan

इस लाइनअप में सबसे किफायती प्लान 328 रुपए का है। इस कीमत के लिए यूजर्स को 28 दिनों तक प्रतिदिन 1.5GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर दिन 100 SMS की सुविधा भी दी जाती है। अतिरिक्त बेनेफिट की बात करें तो जियो आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस भी देता है। साथ ही 3 महीनों के लिए डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है।

Jio Rs 331 Plan

यह एक डेटा एड-ऑन प्लान है जो 30 दिनों तक वैलिड रहता है। इसमें आपको हाई-स्पीड पर कुल 40GB डेटा मिलता है। इसके अलावा टेलिकॉम कंपनी पूरे 3 महीनों के लिए डिज्नी + हॉटस्टार का मुफ़्त सब्स्क्रिप्शन भी दे रही है। 

यह भी पढ़ें: अब तक नहीं कराया PAN-Aadhaar Link? इन लोगों को लगेगी लाखों की चपत, फौरन कर लें ये काम

Jio Rs 388 Plan

आखिर में आता है 388 रुपए वाला प्लान जिसकी वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा यह प्लान जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस भी ऑफर करता है और इसमें भी 3 महीनों के लिए डिज्नी + हॉटस्टार बंडल्ड आता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :