Best Prepaid Plan: 400 रुपए के अंदर 12 OTT ऐप्स और 6GB बोनस डेटा भी, ये रहा Jio का सबसे तगड़ा रिचार्ज

Best Prepaid Plan: 400 रुपए के अंदर 12 OTT ऐप्स और 6GB बोनस डेटा भी, ये रहा Jio का सबसे तगड़ा रिचार्ज
HIGHLIGHTS

यहाँ जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 398 रुपए है।

6GB हाई-स्पीड डेटा वाउचर को MyJio ऐप के जरिए क्लेम किया जा सकता है।

388 रुपए वाले रिचार्ज में यूजर्स को 3 महीनों के लिए Disney+ Hotstar का सब्स्क्रिप्शन भी मिलता है।

क्या आप भी OTT ऐप्स पर कॉन्टेन्ट देखने के शौकीन हैं, लेकिन कम बजट के कारण सभी ऐप्स का सब्स्क्रिप्शन नहीं ले पाते? तो अब चिंता न करें, क्योंकि हम आपके लिए Reliance Jio का एक ऐसा प्रीपेड रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जो 400 रुपए से भी कम में पूरे 12 OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस देता है और इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको 6GB एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 398 रुपए है। आइए देखते हैं इस प्लान की सभी डिटेल्स…

Jio Rs 398 Prepaid Plan

जियो का 398 रुपए वाला प्लान 28 दिनों की सर्विस वैलिडिटी ऑफर करता है जिसके तहत यूजर्स को 2GB हाई-स्पीड डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर रोज 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा कम्पनी अपने ग्राहकों को इस रिचार्ज के साथ 6GB हाई-स्पीड बोनस डेटा भी ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ें: Realme 12 Pro Plus VS Redmi Note 13 Pro Plus: दो नए धुरंधरों के बीच घमासान युद्ध, किसका पलड़ा भारी?

OTT बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस प्रीपेड प्लान में मिलने वाले 12 OTT ऐप्स में Sony Liv, Zee5, JioCinema Premium, Lionsgate Play, Discovery+, Sun NXT, Kanchha Lannka, Planet Marathi, Chaupal, DocuBay, EPIC ON, Hoichoi शामिल हैं जिन्हें आप JioTV पर जाकर देख सकते हैं।

6GB हाई-स्पीड डेटा वाउचर को MyJio ऐप के जरिए क्लेम किया जा सकता है। साथ ही JioCinema Premium का 28 दिनों का सब्स्क्रिप्शन कूपन भी यूजर के MyJio अकाउंट पर क्रेडिट कर दिया जाएगा। इसके अलावा डेली डेटा कोटा कंज़्यूम होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी। इस प्लान के साथ ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस भी दिया जा रहा है।

Jio Plan with Extra data and 12 OTT

यह भी पढ़ें: Moto G04 Launch: तहलका मचाने आ रहा नया Moto फोन, सस्ते में मिलेंगे तगड़े फीचर, इस दिन है इंडिया लॉन्चिंग

400 रुपए के अंदर 2GB डेली डेटा वाले अन्य प्लांस

अगर आप डेटा की तरफ अधिक ध्यान देते हैं और हर रोज कम से कम 2GB डेटा की जरूरत होती है, तो जियो का 388 रुपए, 299 रुपए या फिर 249 रुपए वाले प्लान को चुन सकते हैं। इन तीनों प्लांस में आपको 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और प्रतिदिन 100 SMS मिलेंगे। हालांकि, पहले दो प्लांस की सर्विस वैलिडिटी 28 दिनों की है जबकि तीसरा प्लान केवल 23 दिनों तक चलता है। इसके अलावा 388 रुपए वाले रिचार्ज में यूजर्स को 3 महीनों के लिए Disney+ Hotstar का सब्स्क्रिप्शन भी मिलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo