Airtel और Vi के साथ Jio ने कर दिया खेला, Diwali के मौके पर लाया FREE OTT वाले धांसू प्लान, खुशी से झूम उठे ग्राहक | Tech News

Airtel और Vi के साथ Jio ने कर दिया खेला, Diwali के मौके पर लाया FREE OTT वाले धांसू प्लान, खुशी से झूम उठे ग्राहक | Tech News
HIGHLIGHTS

Reliance Jio की ओर से 3 नए Recharge Plans को पेश कर दिया गया है।

Jio के यह प्लांस क्रमश: 3662 रुपये, 3226 रुपये और 3225 रुपये की आकर्षक कीमत पर पेश किए गए हैं।

Reliance Jio के इन सभी प्लांस के साथ एक साल की वैलिडीटी मिलती है।

Reliance Jio की ओर से Diwali के मौके पर Airtel और Vi Vodafone Idea के साथ खेला कर दिया है। असल में कंपनी ने 3 नए Recharge Plans को पेश कर दिया है, जो एक साल की वैलिडीटी के साथ आते हैं। इन प्लांस में Unlimited Calling मिलती है। हालांकि इन सभी प्लांस के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है।

इतना ही नहीं, सभी प्लांस के साथ SonyLiv और Zee5 का Subscription भी फ्री में मिलता है। Jio के यह प्लांस क्रमश: 3662 रुपये, 3226 रुपये और 3225 रुपये की आकर्षक कीमत पर पेश किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Google का Flagship Pixel 8 हुआ लॉन्च, iPhone 15 से हो रही है आमने सामने की भीड़न्त; कौन जीत रहा ये Battle! Tech News


Reliance Jio का 3662 रुपये वाला Recharge Plan

Reliance Jio के इस Prepaid Recharge Plan में Unlimited Calling, 2.5GB डेटा रोजाना और Unlimited 5G का ऑफर भी मिलता है। इतना ही नहीं, प्लान में रोजाना 100 SMS भी फ्री में दिए जाते हैं। Reliance Jio Plan में SonyLiv और Zee5 Subscription Free में मिलता है। इसके अलावा JioTV, JiCinema और JioCloud का एक्सेस भी फ्री में मिलता है। प्लान की वैलिडीटी 365 दिन की है।

Reliance Jio का 3226 रुपये वाला धमाका प्लान

यह भी पढ़ें: Vivo V29 Series की भारत में हुई धमाकेदार एंट्री, देखें टॉप क्लास 5 फीचर | Tech news

इस प्लान में ग्राहकों को 2GB डेली डेटा मिलता है, इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है, प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर किया जाता है। इसके अलावा प्लान में 100 डेली SMS भी मिलते हैं। प्लान में JioTV, SonyLiv, JioCinema और JioCloud का एक्सेस मिलता है।

Reliance Jio का 3225 रुपये वाला Recharge Plan

इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Unlimited 5G Data मिलता है, हालांकि इसके अलावा प्लान में 2GB डेली डेटा भी ऑफर किया जाता है। हालांकि इस प्लान में 100 SMS भी डेली मिलते हैं। हालांकि इस प्लान में Zee5 Subscription मिलता है। हालांकि अगर आपको OTT बेनेफिट नहीं चाहिए लेकिन आप एक 365 दिन की वैलिडीटी वाला प्लान खरीदना चाहते हैं तो आप 1999 रुपये वाला प्लान ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WhatsApp Latest Feature: मैसेजिंग ऐप से जल्द जुड़ेगा ये खास फीचर, देखें कैसे करता है काम | Tech News

Reliance Jio का 1999 रुपये वाला Recharge Plan

इस Reliance Jio Recharge Plan में ग्राहकों को Unlimited 5G डेटा मिलता है, इसके अलावा प्लान में Unlimited Calling भी मिलती है। इस प्लान में ग्राहकों को 2.5GB डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। प्लान में 100 SMS भी डेली मिलते हैं। प्लान में कोई थर्ड पार्टी OTT नहीं मिलता है। हालांकि प्लान में Jio Apps का एक्सेस फ्री में मिलता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo