रिलायंस जियो लाया है Rs 749 अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान: ये शानदार बेनेफिट शामिल हैं प्लान में

रिलायंस जियो लाया है Rs 749 अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान: ये शानदार बेनेफिट शामिल हैं प्लान में
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो एक Rs 749 अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान लेकर आया है।

प्लान में जियो 5जी वेलकम ऑफर भी दिया जाएगा।

इस प्लान में कुल 180GB हाइ-स्पीड डेटा ऑफर किया गया है।

रिलायंस जियो एक Rs 749 अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहा है जिसमें एलिजिबल ग्राहकों को 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स, अनलिमिटेड डेटा, 100 SMS प्रतिदिन और जियो 5जी वेलकम ऑफर जैसे लाभ मिलते हैं। इस प्लान में कुल 180GB हाइ-स्पीड डेटा के साथ 2GB डेटा प्रतिदिन मिलता है जिसके खत्म होने के बाद भी नेटवर्क रुकता नही है, सिर्फ इसकी स्पीड 64kbps हो जाती है। 

जियो 5जी सक्षम शहरों में रहने वाले यूजर्स के लिए कंपनी इस प्लान के साथ जियो 5जी वेलकम ऑफर भी दे रही है। यूजर्स जो 5जी स्पीड का लाभ उठाना चाहते हैं और उनके पास 5जी सपोर्ट करने वाला स्मार्टफोन और जियो 5जी इंवाइट है वे इस 90 दिनों के प्लान में 5जी डेटा का उपयोग कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, जियो का यह प्लान आपको जियो ऐप्स जैसे जियो TV, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड पर भी एक्सेस देता है।  

₹719 अनलिमिटेड प्लान 

एयरटेल भी 700 मार्क पर एक अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जो कि 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। यह टेलिकॉम ऑपरेटर Rs 719 प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जिसके साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स, 100 SMS प्रतिदिन और जियो ऐप्स पर एक्सेस मिलता है। इस प्लान में Xtream ऐप बेनिफिट भी शामिल है जो कि रिवॉर्ड्समिनी सब्स्क्रिप्शन के साथ आता है। 

जियो भी Rs 719 प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जिसमें आपको प्रतिदिन 2GB डेटा, 168GB कुल डेटा, अनलिमिटेड इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स, 100 SMS प्रतिदिन और जियो ऐप्स पर एक्सेस मिलता है। 5जी सक्षम यूजर्स के लिए यह प्रीपेड प्लान जियो 5जी वेलकम ऑफर भी देता है। 

अन्य बड़ा टेलिकॉम ऑपरेटर VI भी इसी सेगमेंट में Rs 719 प्लान ऑफर करता है जो कि आपको 1.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स और 100 SMS प्रतिदिन 84 दिनों की वैधता के साथ ऑफर करता है। यह अपने यूजर्स को 12 am से 6 am के बीच अनलिमिटेड डेटा भी ऑफर करता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo