Unlimited Offer! Jio 7 Best Plans: इनके आगे घुटने टेक देते हैं Airtel और Vi के Recharge

Updated on 07-Nov-2023
HIGHLIGHTS

Reliance Jio के सुपर से भी ऊपर प्लांस के बारे में यहाँ जान सकते हैं।

Reliance Jio के इन प्लांस में आपको एक साल की वैलिडीटी मिलती है।

Reliance Jio के इन 7 प्लांस के बारे में आप यहाँ जान सकते हैं।

Reliance Jio के पास यूजर्स के लिए 7 Annual Recharge Plans हैं, ये Annual Prepaid Recharge Plan अपने आप में बेहद ही खास है। इन प्लांस में मिलने वाले लाभ बड़ी आसानी से Airtel और Vi के रिचार्ज प्लांस को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

इन Jio Plans में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही OTT लाभ और SMS के अलावा झोली भर के डेटा भी मिलता है। इन प्लांस में Unlimited Jio 5G डेटा भी शामिल है। आइए जानते है कि आखिर इन 7 Annual Jio Recharge Plans की लिस्ट में कौन कौन से प्लांस शामिल हैं।

Reliance Jio 2545 रुपये वाला Annual Plan

हालांकि इस प्लान में ग्राहकों को एक साल नहीं वरन 336 दिनों की वैलिडीटी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को 1.5GB डेली डेटा मिलता है। हालांकि इस प्लान में OTT बेनेफिट भी ग्राहकों को नहीं मिलते हैं।

हालांकि प्लान में 100 SMS डेली और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। इतना ही नहीं, इस प्लान में ग्राहकों को Unlimited 5G Data Offer भी मिलता है। प्लान में Jio Apps का एक्सेस तो मिलता ही है।

यह भी पढ़ें: Attractive Phones Under 20000: Performance और Style के लिए फेमस हैं ये iQOO Phones, देखें लिस्ट

Reliance Jio का 2999 रुपये वाला प्लान

यह प्लान कंपनी की ओर से 365 दिन की वैलिडीटी के साथ आता है, इस प्लान में ग्राहकों को 2.5GB डेली डेटा मिलता है। हालांकि हमने आपको पहले भी बताया है कि इस प्लान में 23 दिन की वैलिडीटी मिलती है। इस प्लान के बेनेफिट जानने के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Reliance Jio का 3225 रुपये वाला प्लान

यह प्लान 2GB डेली डेटा के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को सभी बेनेफिट वही मिलते हैं, जिनके बारे में हम ऊपर चर्चा कर चुके हैं। इस प्लान की वैलिडीटी 365 दिन की है। हालांकि इस प्लान में आपको ZEE5 का एक्सेस मिलता है। आप इसे JioTV के माध्यम से एक्सेस कर सकते हैं।

Reliance Jio का 3226 रुपये का प्लान

इस प्लान में भी डेली 2GB डेटा मिलता है, प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जाती है। इसके अलावा यह प्लान 100 SMS डेली ऑफर करता है। यहाँ तक की इसमें भी Jio Unlimited 5G Data का बेनेफिट मिलता है। प्लान में ग्राहकों के लिए JioTV के माध्यम से SonyLIV का एक्सेस मिलता है। इस प्लान की वैलिडीटी भी 365 दिन की है।

यह भी पढ़ें: Awesome: भारत में हुई Samsung के Affordable फोन की Launching! देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Reliance Jio का 3227 रुपये का प्लान

इस प्लान में भी ग्राहकों के लिए 2GB डेटा का लाभ शामिल है। इसके अलावा इस प्लान में 365 दिन के लिए Unlimited 5G data और Unlimited Calling के साथ 100 SMS डेली के अलावा Prime Video Mobile Edition का भी एक्सेस मिलता है, यह एक्सेस आपको एक साल के लिए मिलता है।

Jio के अन्य सालाना प्लान

अगर आपको Disney+ Hotstar Mobile Subscription एक साल के लिए चाहिए तो आप पिछले प्लान के सभी बेनेफिट के साथ Jio का 3178 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान खरीद सकते हैं। इसमें 2GB डेली डेटा के साथ 365 दिन की वैलिडीटी मिलती है।

हालांकि इसके अलावा आप 3662 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान को भी खरीद सकते हैं। इस प्लान में डेली 2.5GB डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में 365 दिन की वैलिडीटी मिलती है। इस प्लान में SonyLIV और ZEE5 का एक्सेस भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: Jio Diwali Offer: 365 नहीं अब मिलेगी 388 दिन की वैलिडीटी, अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग, Affordable है प्राइस

इन दोनों ही ऐप्स का एक्सेस आप JioTV के माध्यम से कर सकते हैं। हालांकि आपको अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर को यहाँ दर्ज करना होगा। बाकी बेनएफिट्स की बात करें तो इस प्लान में ग्राहकों को Unlimited 5G Data का भी एक्सेस मिलता है। Plan डेली 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर करता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :