IPL 2024 से पहले Jio लाया Jio Dhan Dhana Dhan Offer, Jio ग्राहकों की खुल गई किस्मत

Updated on 21-Mar-2024
HIGHLIGHTS

Reliance Jio ने अपने Jio Dhan Dhana Dhan Offer की घोषणा कर दी है।

यह Offer Jio के Jio AirFiber Plus ग्राहकों के लिए है।

इस ऑफर के तहत ग्राहकों को ट्रिपल इंटरनेट स्पीड और बढ़ी हुई वैलिडीटी मिलने वाली है।

Reliance Jio की ओर से उसके Jio AirFiber Plus ग्राहकों के लिए एक नए ऑफर की घोषणा की गई है। इस ऑफर को कंपनी की ओर से Tata IPL 2024 से पहले ही Jio Dhan Dhana Dhan Offer के तौर पर पेश किया गया है। हम जानते है कि Tata IPL 2024 को 22 मार्च, 2024 से JioCinema पर स्ट्रीम किया जाने वाला है। इस ऑफर के तहत आपको Jio की ओर से 3 गुणी स्पीड और ज्यादा बचत होने वाली है।

इसके अलावा आपको लगभग 2000 रुपये तक की बचत भी होने वाली है। इसके अलावा अब ग्राहकों को 30 दिन की वैलिडीटी के स्थान पर 60 दिन की वैलिडीटी मिलने वाली है। इसका मतलब है कि अब अपडेट किए गए प्लांस में आपको 2 महीने तक की वैलिडीटी मिलने वाली है। आइए जानते है कि आखिर यह ऑफर क्या है।

Jio AirFiber Plus Dhan Dhana Dhan Offer Plans

Jio AirFiber Plus Dhan Dhana Dhan offer की शुरुआत 16 मार्च से हो चुकी है। यह ऑफर ग्राहकों को लिमिटेड समय के लिए मिल रहा है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 3 गुणी इंटरनेट स्पीड वर्तमान प्लान में मिलने वाली है। मतलब जो भी प्लान आप चुनते हैं, उस प्लान में आपको 3 गुना ज्यादा स्पीड मिलने वाली है। आइए जानते हैं कि इस ऑफर में आपको लिमिटेड समय के लिए क्या मिलने वाला है।


हालांकि इसके पहले कि हम आपको इस ऑफर में मिलने वाले लाभों के बारे में बताएँ और इस ऑफर के साथ आने वाले प्लांस के बारे में बताएं, आपको इसके पहले बता देते है कि Jio AirFiber Plus के प्लांस की कीमत 599 रुपये से शुरू होकर 1500 रुपये तक जाती है। आइए अब इन प्लांस के बारे में विस्तार से जानते हैं।

  1. आपको बता देते है कि अगर आप 30Mbps Speed वाला प्लान खरीदते हैं तो आपको 100Mbps की स्पीड मिलने वाली है। इसका मतलब यह भी है कि आपको 599 रुपये की कीमत में एक तरह से 899 रुपये की कीमत वाला प्लान मिल रहा है। इसके अलावा आपको बढ़ाकर 2 महीने की वैलिडीटी भी मिल रही है। इस प्लान को लेने पर आपके लगभग 600 रुपये के आसपास बच रहे हैं।

2. इसके अलावा अगर आप 100Mbps की स्पीड वाला प्लान लेते हैं तो आपको 300Mbps की स्पीड मिलने वाली है। इसका मतलब है कि आपको 1199 रुपये की कीमत में 1499 रुपये के प्लान के लाभ मिल रहे हैं। इसके अलावा बढ़ी हुई यानि 2 महीने की वैलिडीटी भी मिल रही है। इस प्लान के साथ भी आपके लगभग 600 रुपये बच रहे हैं।

3. अब अगर आप 300Mbps की स्पीड वाला प्लान लेते हैं तो आपको 500Mbps की स्पीड वाला प्लान मिलने वाला है। यहाँ आपको 1499 रुपये की कीमत में 2499 रुपये की कीमत वाले लाभ मिलते हैं। इस प्लान में भी आपको 2 महीने की वैलिडीटी मिलती है। इस प्लान में आपके लगभग 2000 रुपये बच रहे हैं।


इसके अलावा आपको बता देते है कि इन प्लांस में आपको इन सभी बेनेफिट के अलावा अन्य लाभ मिलते ही रहने वाले हैं जो आपको मिलते हैं। जैसे आपको इन प्लांस के साथ लगभग 16 OTT Apps और सेवाओं का Subscription मिलता है।

इसमें Amazon Prime, Disney+ Hotstar और JioCinema और Netflix का एक्सेस शामिल है। हालांकि यह फ्री एक्सेस इस बात पर भी निर्भर करता है कि आप कौन सा प्लान खरीद रहे हैं। आप इन ऐप्स की मदद से लगभग 550+ से ज्यादा TV Channels को देख सकते हैं।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :