Price Hike के बाद Jio ने ग्राहकों को दिया तोहफा, सस्ते में अनलिमिटेड 5G डेटा, कॉलिंग और ढेरों धमाका बेनेफिट

Price Hike के बाद Jio ने ग्राहकों को दिया तोहफा, सस्ते में अनलिमिटेड 5G डेटा, कॉलिंग और ढेरों धमाका बेनेफिट
HIGHLIGHTS

Reliance Jio ने हाल ही में अपने कई सारे प्रीपेड रिचार्ज प्लांस की कीमतों में बदलाव किए हैं।

कंपनी यूजर्स की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने के लिए कुछ नए प्लांस भी रोल आउट कर रही है।

रिलायंस जियो के दोनों प्लांस अनलिमिटेड 5G डेटा के महत्वपूर्ण लाभ के साथ आते हैं।

भारत में 440 मिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर बेस वाले टेलिकॉम दिग्गज Reliance Jio ने हाल ही में अपने कई सारे प्रीपेड रिचार्ज प्लांस की कीमतों में बदलाव किए हैं। इन बदलावों के साथ-साथ कंपनी यूजर्स की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने के लिए कुछ नए प्लांस भी रोल आउट कर रही है। आइए जियो की लेटेस्ट पेशकशों पर एक नजर डालते हैं।

Reliance Jio 98 Days Plan

जियो के नया 98 दिनों वाले प्लान की कीमत 999 रुपए है। यह प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 2GB डेली डेटा यानि प्लान की वैलिडीटी तक कुल 196GB डेटा ऑफर करता है। इसके अलावा यूजर्स रोजाना 100 फ्री SMS का भी लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत इसका अनलिमिटेड 5G डेटा है, जो बिना किसी बाधा के हाई-स्पीड इंटरनेट एक्सेस ऑफर करता है। अतिरिक्त बेनेफितस में इस प्लान में आपको Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें; 12 जुलाई को लॉन्च हो रहे Oppo के दो नए स्मार्टफोन्स, ये होगी सबसे बड़ी खासियत, देखकर चकरा जाएगा सिर

Jio 72 Days Plan

98 दिनों वाले प्लान के अलावा जियो ने एक नया 72 दिनों वाला प्लान भी लॉन्च किया है जिसकी कीमत 749 रुपए है। यह प्लान यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा के साथ-साथ 20GB अतिरिक्त डेटा प्रदान करेगा, जो कुल मिलाकर 164GB डेटा होता है।

इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी शामिल है। साथ ही 98 दिनों वाले प्लान की तरह यह विकल्प भी अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ-साथ Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud का अतिरिक्त एक्सेस ऑफर करता है।

Reliance Jio New 72 Days Plan

अनलिमिटेड 5G डेटा और अन्य लाभ

रिलायंस जियो के दोनों 98 दिनों और 72 दिनों वाले प्लांस अनलिमिटेड 5G डेटा के महत्वपूर्ण लाभ के साथ आते हैं, जो यूजर्स को बिना बाधा वाली हाई-स्पीड कनेक्टिविटी का आनंद लेने में सक्षम बनाता है।

यह भी पढ़ें; Google Pixel 9 Series में नहीं होगी फिंगरप्रिन्ट सेन्सर की समस्या, इस तगड़े फीचर के साथ होगी एंट्री

इसके अलावा इन प्लांस में जियो की अतिरिक्त सेवाओं जैसे लाइव टेलीविज़न के लिए JioTV, फिल्मों और शोज की बड़ी लाइब्रेरी के लिए JioCinema और क्लाउड स्टोरेज उपायों के लिए JioCloud का फ्री एक्सेस भी शामिल है।

नई पेशकशों के साथ जियो अपने बड़े यूजर बेस के लिए बड़े और वैल्यू-पैक्ड प्लांस को भी जारी रख रहा है, जिससे डेटा-इंटेन्सिव और कनेक्टिवित और मनोरंजन के विकल्प तलाशने वाले, दोनों तरह के यूजर्स की जरूरतें पूरी हो सकें।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo