अपने इस प्लान के साथ 200GB डेटा दे रहा Jio, IPL 2024 देखने के लिए बेस्ट है ये प्लान

Updated on 21-Mar-2024
HIGHLIGHTS

Reliance Jio अपने 749 रुपये के रिचार्ज प्लान में एक्स्ट्रा बेनेफिट दे रहा है।

Reliance Jio इस रिचार्ज प्लान में 20GB Extra Data FREE दिया जा रहा है।

इस Jio Recharge Plan के साथ आपको IPL 2024 का अलग ही आनंद मिलने वाला है।

Reliance Jio के पास अलग अलग श्रेणी में अलग अलग रिचार्ज प्लांस आते हैं। हालांकि कल IPL 2024 की शुरुआत होने वाली है और पहला ही मैच RCB VS CSK के बीच होने वाला है। अब इस मैच को देखने के लिए आपको बेशक किसी Subscription के लिए पैसे देने की जरूरत नहीं है। हालांकि आपको बहुत सारे इंटरनेट की जरूरत होने वाली है।

अब ऐसे में आपको IPL 2024 का लुत्फ लेने के लिए एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान की जरूरत है जो आपको ज्यादा डेटा प्रदान करता है। इसीलिए हम आपको Reliance Jio के एक बेहतरीन Cricket Plan के बारे में बताने वाले हैं, जो आपको 20GB एक्स्ट्रा डेटा प्रदान कर रहा है।

IPL 2024 देखने के लिए खरीद लें ये बेहतरीन प्लान

Reliance Jio के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 749 रुपये के आसपास है। हालांकि इस समय इस प्लान में Extra Data दिया जा रहा है, जिसका मतलब है कि यह प्लान आपके लिए बेस्ट होने वाला है। Jio के इस प्लान में डेली 2GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा प्लान में 90 दिन की वैलिडीटी मिलती है। इसका मतलब है कि यह प्लान आपके पूरे IPL 2024 को देखने में मदद करने वाला है। इसके अलावा इस प्लान में Unlimited Calling का लाभ भी मिलता है।

इस प्लान में इन बेनेफिट के अलावा 100 SMS भी डेली मिलते हैं। इसके अलावा प्लान में JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस भी मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में Cricket Offer के तौर पर 20GB डेटा मिल रहा है।

इसका मतलब है कि इस प्लान में 180GB+20GB यानि कुल 200GB डेटा मिलता है। इस प्लान में मिलने वाले इस 20GB डेटा को डेली बेसिस के साथ साथ आप एक साथ भी इस्तेमाल कर सकते हैं। IPL 2024 देखने के लिए यह प्लान बेस्ट है।

Unlimited 5G डेटा भी मिलता है इस Jio Cricket Plan में

इतना ही नहीं, इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 5G Unlimited Data का भी एक्सेस मिलता है। हालांकि इसके लिए आपके पास एक 5G Phone का होना जरूरी है। साथ ही आपके इलाके में आपको 5G Coverage भी मिल रहा होना चाहिए। हालांकि 4G वालों के लिए अगर आप डेली डेटा लिमिट को खत्म कर लेते हैं तो इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps रह जाने वाली है।

JioCinema App के माध्यम से देख सकते हैं IPL 2024 Tournament

अगर आप IPL 2024 के सभी Cricket Matches का आनंद अपने फोन पर लेना चाहिए तो आप बड़ी ही आसानी से ऐसा कर सकते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को डेटा मिल जाने वाला है। इसके अलावा आप अपने किसी भी फोन में और आप किसी नेटवर्क पर ही क्यों न हो, केवल JioCinema App को डाउनलोड और इंस्टॉल करके IPL 2024 के सभी Matches देख सकते हैं ऐसा भी कह सकते है कि IPL 2024 का पूरा Tournament ही देख सकते हैं।


हालांकि अगर आप TV या किसी अन्य स्क्रीन पर IPL 2024 को देखना चाहते हैं तो आपको JioCinema Premium का एक्सेस चाहिए होगा, या अगर आप Cable TV पर IPL 2024 का आनंद लेना चाहते हैं तो आपको Star Sports के Cricket Plan को खरीदना होगा।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :