Jio के करोड़ों यूजर्स की फिर से मौज! कंपनी ने OTT बेनेफिट के साथ पेश किए 3 नए रिचार्ज प्लान

Jio के करोड़ों यूजर्स की फिर से मौज! कंपनी ने OTT बेनेफिट के साथ पेश किए 3 नए रिचार्ज प्लान
HIGHLIGHTS

Reliance Jio टैरिफ बढ़ाने के बाद अब अपनी रिचार्ज प्लान की सूची में बदलाव कर रहा है।

कंपनी ने अपने भारतीय सब्स्क्राइबर्स के लिए नए टैरिफ प्लांस पेश किए हैं।

ये प्रीपेड रिचार्ज प्लांस OTT बेनेफिट्स के साथ आते हैं और इनकी कीमतें 329 रुपए से शुरू होती हैं।

Reliance Jio टैरिफ बढ़ाने के बाद अब अपनी रिचार्ज प्लान की सूची में बदलाव कर रहा है। कुछ प्लांस की उपलब्धता में बदलाव करने के बाद कंपनी ने अपने भारतीय सब्स्क्राइबर्स के लिए नए टैरिफ प्लांस पेश किए हैं। ये प्रीपेड रिचार्ज प्लांस OTT बेनेफिट्स के साथ आते हैं और इनकी कीमतें 329 रुपए से शुरू होती हैं। सबसे पहले TelecomTalk द्वारा इसकी रिपोर्ट दी गई है, इन प्लांस में Rs 329, Rs 949 और Rs 1,049 वाले रिचार्ज शामिल हैं।

OTT और ऐप सब्स्क्रिप्शन के साथ-साथ ये प्लांस अनलिमिटेड कॉलिंग और कुछ मामलों में कैप्ड डेटा बेनेफिट्स भी ऑफर करते हैं। आइए बेहतर तरीके से जानने के लिए इन प्लांस के बेनेफिट्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Jio Rs 329 Plan

यह प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5GB डेली डेटा और प्रतिदिन 100 SMS के साथ आता है। ये बेनेफिट्स 28 दिनों के लिए वैलिड रहते हैं। इसके अलावा इस रिचार्ज में JioSaavn Pro, JioTV, JioCinema और JioCloud का सब्स्क्रिप्शन भी शामिल है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की अनलिमिटेड स्पीड घटकर 64kbps हो जाती है।

Jio Rs 949 Plan

Jio Rs 949 Prepaid Plan

‘अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा’ ऑफर करने वाला यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 2GB डेटा और रोजाना 100 SMS ऑफर करता है। इसमें 84 दिनों की वैधता मिलती है। सब्स्क्रिप्शंस की बात करें तो यह प्लान JioTV, JioCinema, Jiocloud और 90 दिनों के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल जैसे बेनेफिट्स के साथ आता है। हालांकि, जो लोग 5G इस्तेमाल करते हैं, अनलिमिटेड डेटा केवल उन्हीं के लिए लागू होता है, जबकि अन्य यूजर्स के लिए डेटा लिमिट के बाद स्पीड घटकर 64kbps हो जाती है।

Jio Rs 1049 Plan

Jio Rs 1049 Prepaid Plan

यह प्लान 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डेली डेटा और प्रतिदिन 100 SMS के साथ आता है। अतिरिक्त लाभों की बात करें तो इसमें JioTV मोबाइल ऐप के जरिए SonyLIV और Zee5 का सब्स्क्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा इसमें JioCinema और JioCloud के बेनेफिट भी मिलते हैं। इसके अलावा यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है, लेकिन बिना 5G वाले यूजर्स के लिए डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर केवल 64kbps रह जाती है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

इसी बीच, कंपनी जियोटीवी प्रीमियम, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो मोबाइल और अन्य सेवाओं के सब्स्क्रिप्शन के साथ अन्य कई प्लांस भी ऑफर करती है। उन प्लांस को देखने के लिए आप जियो की वेबसाइट पर जाकर प्रीपेड प्लांस की लिस्ट में ‘View all plans’ को चुन कर ‘Entertainment Plans’ सेक्शन में जा सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo