ये हैं Reliance Jio के ताबड़तोड़ रिचार्ज प्लान, फ्री में मिलेगा Netflix और अनलिमिटेड 5G Internet | Tech News

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Reliance Jio के पास Prepaid Plans के साथ साथ बहुत से Postpaid Plans भी हैं।

Reliance Jio का 1499 रुपये वाला Netflix Postpaid Plan

Jio का 699 रुपये वाला Netflix Postpaid Plan

Reliance Jio के पास Prepaid Plans के साथ साथ बहुत से Postpaid Plans भी हैं। हालांकि हर श्रेणी की तरह ही Reliance Jio के पास Postpaid श्रेणी में भी कुछ ऐसे Postpaid Recharge Plans हैं, जो किफायती दाम में आने साथ साथ बहुत से यूनीक बेनेफिट्स के साथ आते हैं। आज हम आपको Reliance Jio के ऐसे ही दो Postpaid Plans के बारे में बताने वाले हैं जो Netflix Basic और Mobile Bundled Subscription के साथ आते हैं। आइए जानते हैं इन प्लांस के बारे में…!

Reliance Jio का 1499 रुपये वाला Netflix Postpaid Plan

हालांकि यह Plan ग्राहकों को कुछ महंगा लग सकता है लेकिन इस Postpaid Plan के साथ Jio की ओर से अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जाती है। इसके अलावा Postpaid Plan अपने साथ 100 SMS डेली का भी एक्सेस लेकर आता है। इस प्लान में ग्राहकों को 300GB डेटा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा प्लान में Netflix Mobile, Amazon Prime, Jio Cinema, Jio Cloud के साथ Jio TV का भी एक्सेस मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Honor ने लॉन्च किया 19GB RAM वाला X40 GT Racing Edition स्मार्टफोन, कम दाम में तगड़े फीचर | Tech News

इतना ही नहीं, Reliance Jio के इस Postpaid Recharge Plan के साथ Jio Users को USA और UAE की इंटरनेशनल रोमिंग का भी लाभ मिलता है। बता देते है कि ग्राहकों को 5GB हाई-स्पीड डेटा और 500 मिनट इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल का लाभ मिलता हा। इसके अलावा UAE के ग्राहकों को 1GB हाई-स्पीड डेटा और 300 मिनट इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल मिलती हैं। 

Jio का 699 रुपये वाला Netflix Postpaid Plan

हमने आपको एक महंगे प्लान के बारे में बता दिया है, आइए अब Reliance Jio के एक सस्ते प्लान के बारे में जानते हैं। Reliance Jio के पास एक 699 रुपये का Postpaid Plan भी है। इस प्लान में ग्राहकों को 100 GB डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है। इस प्लान के साथ आप 3 परिवार के सदस्यों को भी इंटरनेट दे सकते हैं, (हर सिम के लिए Jio 5GB डेटा देता है। हालांकि हर एक सिम के लिए 99 रुपये प्रतिमाह देने होंगे। इस प्लान के साथ Netflix Basic, Amazon Prime, JioTV, JioCinema, और JioCloud का एक्सेस मिलता है। 

Expert Advice:

यहाँ आपको बता देते है कि अगर आप इन प्लांस को लेते हैं तो आपको OTT लाभ के साथ साथ कंपनी की ओर से Unlimited 5G डेटा भी दे रही है। हालांकि इसके लिए आपको MyJio App को अपने फोन में डाउनलोड करना होगा और अपने फोन को चेक करना होगा कि आपके फोन में यह सेवा आपको मिलेगी या नहीं। असल में बात करें 5G Phones की तो आजकल सभी 5G Phones के साथ Jio 5G Truly Unlimited 5G Internet दे रहा है। 

यह भी पढ़ें: Jio AirFiber को लेकर आपके दिमाग में भी खुजली कर रहे हैं ये 5 सवाल? यहाँ जाने लें इनके जवाब | Tech News

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :