200 रुपये में Jio के Best Recharge Plans, मिलता है Unlimited Data Internet

Updated on 25-Sep-2023
HIGHLIGHTS

Reliance Jio के 200 रुपये के अंदर आने वाले प्लांस की लिस्ट

Reliance Jio के पास 200 रुपये के अंदर की कीमत में कई Recharge Plans हैं।

Reliance Jio 200 रुपये के अंदर आने वाले Recharge Plans में Unlimited Calling और Internet Data ऑफर करता है।

भारत में Reliance Jio (Reliance Jio huge Plans) ही इस समय सभी की पसंद बना हुआ है। ऐसा भी कह सकते है कि यह भारत के सबसे पसंदीदा टेलीकॉम सेवा प्रदाता है। हालांकि इसके अलावा भी बाजार में Airtel और Vodafone Idea के अलावा BSNL जैसे सेवा प्रदाता भी हैं। यह सेवा प्रदाता भी अपने ग्राहकों को अलग अलग सेवाएं और प्लांस ऑफर करते हैं। हालांकि आज हम आपको Reliance Jio के 200 रुपये की कीमत के अंदर आने वाले सबसे Best Recharge Plans from Reliance Jio के बारे में बताने वाले हैं। आइए शुरू करते हैं और जानते हैं।

Reliance Jio huge recharge plan

यहाँ हम आपको 200 रुपये की कीमत के अंदर आने वाले सबसे अच्छे और सबसे ज्यादा बेनेफिट ऑफर करने वाले Reliance Jio Plans के बारे में बताने वाले हैं। इन प्लांस को आप अलग अलग कीमत में और अलग अलग बेनेफिट में 200 रुपये के अंदर ही खरीद सकते हैं, इन प्लांस को आप Reliance Jio की आधिकारिक वेबसाईट और MyJio App से खरीद सकते हैं। इन प्लांस में unlimited connectivity के साथ साथ calls और Internet data का भी एक्सेस मिलता है।

यह भी पढ़ें: मात्र 10 मिनट में आपका होगा Apple IPhone 15, यहाँ से कर दें झटपट ऑर्डर | Tech News

Reliance Jio के 200 रुपये के अंदर आने वाले प्लांस Reliance Jio huge Plans

आइए शुरू करते हैं और जानते है कि आखिर 200 रुपये के अंदर Reliance Jio की ओर से ग्राहकों को कौन कौन से प्लांस मिलते हैं।

Reliance Jio का 149 रुपये वाला प्लान Reliance Jio Plans

Reliance Jio के 149 रुपये वाला प्लान में ग्राहकों को 1GB डेली डेटा मिलता है। हालांकि इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 20 दिन की है। हालांकि इसके अलावा प्लान में 100 SMS डेली और Jio Apps का एक्सेस भी फ्री में मिलता है।

Reliance Jio Huge recharge plan with huge benefits

Reliance Jio का 179 रुपये वाला प्लान Reliance Jio Recharge Plans

179 रुपये के प्लान में Jio ग्राहकों को 1GB डेली डेटा फ्री मिलता है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 24 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में ग्राहकों को 100 SMS भी डेली ऑफर किए जाते हैं। इसके अलावा, प्लान में Jio Apps का एक्सेस भी फ्री में मिलता है।

Reliance Jio का 119 रुपये वाला प्लान Reliance Jio best Recharge Plans

Reliance Jio के 119 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 1.5GB डेली डेटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा इस प्लान में 300 SMS भी मिलते हैं, साथ ही Jio Apps का फ्री एक्सेस भी इस प्लान में ग्राहकों को मिलता है। इसके अलावा प्लान में 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस वैलिडिटी के लिए प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

यह भी पढ़ें: IPhone यूजर्स के लिए WhatsApp पर जल्द Entry लेंगे ये Attractive फीचर, चेक करें

Reliance Jio का 199 रुपये वाला प्लान Reliance Jio top class Plans

Jio के 199 रुपये वाले प्लान की चर्चा करें तो इस प्लान में ग्राहकों को 1.5GB डेली डेटा मिलता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। प्लान में 23 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसका मतलब है कि प्लान में ग्राहकों को हाई-स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। प्लान में 100 SMS भी डेली मिलते हैं। इसके अलावा प्लान में Jio Apps का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

Reliance Jio Best Recharge Plans

हालांकि अगर आप अपने बजट को कुछ बढ़ा सकते हैं तो आपको Reliance Jio के पास और भी बेहतरीन प्लांस मिल जाने वाले हैं। इन प्लांस को आप Jio.com या MyJio App पर जाकर देख सकते हैं। यहाँ आपको इन प्लांस की सभी डिटेल्स मिल जाने वाली है, इसके अलावा प्लांस को यहीं से खरीदा भी जा सकता है।

Digit Hindi को WhatsApp Channels पर फॉलो करें और अपने फोन पर पाएँ टेक्नॉलॉजी जगत से जुड़ा हर अपडेट और लेटेस्ट खबरें! फॉलो करने के लिए क्लिक करें!

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :