आपने अभी तक नहीं सुना होगा Reliance Jio के इस सबसे महंगे प्लान के बारे में? बेनेफिट उड़ा देंगे होश | Tech News

Updated on 09-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Reliance Jio के पास एक 365 दिन की वैलिडीटी वाला बेहद महंगा प्लान है।

Jio के इस प्लान में डेली 2.5GB डेटा मिलता है, प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है।

Jio के इस प्लान में कुल 912.5GB डेटा ऑफर किया जाता है, साथ ही 100 SMS भी मिलते हैं।

रिलायंस जियो के पास इंडस्ट्री का सबसे महंगा प्लान है। यह बात कुछ हजम सी नहीं हो रही है, असल में सभी टेलिकॉम कंपनियों के बीच सबसे किफायती प्लांस को पेश करने के लिए Jio ही जाना जाता है।

अब जहां Jio के पास सबसे सस्ते रिचार्ज प्लांस हैं वहाँ कंपनी के पास एक बेहद ही महंगा प्लान भी है। Jio की ओर से अभी हाल ही में इस रिचार्ज प्लान को ज्यादा शोर शराबा न करते हुए पेश किया गया था।

यह भी पढ़ें: Great Indian Festival Sale 2023 का आज पहला दिन, Best ब्रांडेड Tablets पर खुला Offers का पिटारा, लूट लें ये धमाका डील! Tech News

मुझे भी इस बेहद महंगे Reliance Jio Plan के बारे में Telecomtalk की रिपोर्ट से पता चला है। इसके पहले मुझे भी इस प्लान के बारे में जानकारी नहीं थी। असल में Jio के इस प्लान की कीमत 3662 रुपये है।

अभी तक टेलीकॉम जगत में इस प्लान से महंगा कोई प्लान है ही नहीं। हालांकि इस प्लान के इतने महंगे होने के साथ ही इसमें आपको तगड़े बेनेफिट भी मिलते हैं। आइए जानते है कि आखिर इस प्लान में ग्राहकों को क्या ऑफर किया जाता है।

Reliance Jio का 3662 रुपये वाला प्लान

Reliance Jio के इस 3662 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को डेली 2.5GB डेटा मिलता है। इतना ही नहीं, प्लान में डेली 100 SMS के साथ unlimited voice Calling का भी लाभ मिलता है। इसके अलावा आपको पता ही है कि Reliance Jio के इस प्लान में आपको जाहिर तौर पर Unlimited 5G का एक्सेस तो मिलने ही वाला है।

यह भी पढ़ें: Amazon GIF 2023: Smartphones पर खुला ऑफर्स का पिटारा, लपक लें ये Best Smartphone Deals | Tech News

2 OTT Apps का Free Subscription

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस प्लान में ऐसा क्या नया मिल रहा है, ऐसे बेनेफिट तो अन्य कई प्लांस में मिलते हैं। असल में इस प्लान के साथ ग्राहकों को कई OTT ऐप्स का एक्सेस मिलता है। इस प्लान में ग्राहकों को JioTV App के माध्यम से ZEE5 और SonyLIV का Subcription एक साल के लिए फ्री में दिया जा रहा है।

अन्य के मिलता है?

हालांकि इस प्लान के बेनेफिट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को JioCinema, JioCloud और JioTV का भी एक्सेस मिलता है। यहाँ आपको बताया देते है कि इस प्लान की वैलिडीटी 365 दिन की है यानि एक साल की वैलिडीटी के साथ यह प्लान आता है।

यह भी पढ़ें: Amazon GIF Sale 2023 सभी के लिए शुरू, 10 हजार से भी कम में धांसू New फोंस को ले जाएँ घर | Tech News

इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को 912.5GB कुल डेटा मिलता है। अगर आप इस डेटा लिमिट को पूरा कर लेते हैं तो इंटरनेट स्पीड घटकर मात्र 64Kbps ही रह जाती है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :