रिलायंस जियो 15 दिसम्बर को लॉन्च करेगा अपनी DTH सेवा, “वेलकम ऑफर” के तहत मिलेगा 6 महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

Updated on 16-Nov-2016
HIGHLIGHTS

हाल ही में प्रकाशित हुई GIZBOT की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुकेश अम्बानी की कंपनी रिलायंस जियो जल्द ही अपनी DTH सेवा को लॉन्च करने जा रही है. और बता दें कि इसे 15, दिसम्बर 2016 तक लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा रिपोर्ट कहती है कि इसके लिए रिलायंस जियो महज़ Rs. 185 महीना से भी कम कीमत लेने वाली है.

हाल ही में प्रकाशित हुई GIZBOT की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुकेश अम्बानी की कंपनी रिलायंस जियो जल्द ही अपनी DTH सेवा को लॉन्च करने जा रही है. और बता दें कि इसे 15, दिसम्बर 2016 तक लॉन्च किया जा सकता है. साथ ही बता दें कि “वेलकम ऑफर” के तहत यह 6 महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ मिलने वाली है. इसके अलावा रिपोर्ट कहती है कि इसके लिए रिलायंस जियो महज़ Rs. 185 महीना से भी कम कीमत लेने वाली है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इसके अलावा इंडियन एक्सप्रेस द्वारा आई एक रिपोर्ट की माने तो ये DTH आपको एक हाई स्पीड ऑप्टिकल फाइबर की फॉर्म में मिलने वाली है. इसकी स्पीड 1Gbps होने के आसार हैं. इसके अलावा कंपनी का कहना है कि इस सेवा के अंतर्गत यूजर्स को हाई स्पीड इन्टरनेट और जियो की सेवाओं का लाभ भी मिलने वाला है.

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, “इसके हार्डवेयर में आपको एक सेटटॉप बॉक्स मिल रहा है इसके साथ साथ एक एंड्राइड स्मार्टबॉक्स या एक एप्पल टीवी मिल रहा है जिसके साथ आपको अपने कॉन्टेंट पर कण्ट्रोल कर सकते हैं और गेम्स का आनंद ले सकते हैं.”

रिलायंस जियो के अनुसार, इस DTH सेवा को JioTV नाम दिया गया है. जो आपको लगभग 360 चैनल्स के साथ मिलेगा और इनमें से लगभग 50 HD चैनल होने वाले हैं. ये सेवा आपको सात दिन के कैच अप ऑप्शन के साथ मिलने वाली है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

सोर्स:

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India!

Connect On :