Jio Diwali Offer: Reliance Jio ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया पटाखा ऑफर, देखें डिटेल्स

Jio Diwali Offer: Reliance Jio ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया पटाखा ऑफर, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो ने दिवाली 2023 के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए जियो दिवाली ऑफर की घोषणा की है।

ऐसा भी कह सकते हैं कि रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए दिवाली पटाखा ऑफर पेश कर दिया है।

Reliance Jio ने अपने एक जाने माने Prepaid Plan के साथ 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडीटी की घोषणा की है।

Reliance Jio (रिलायंस जियो) ने दिवाली 2023 के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए जियो दिवाली ऑफर की घोषणा की है। ऐसा भी कह सकते हैं कि रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए दिवाली पटाखा ऑफर पेश कर दिया है।

यह ऑफर यूजर्स के लिए बेहतरीन लाभ लेकर आया है। दिवाली 2023 के मौके पर Jio ने सर्वश्रेष्ठ प्रीपेड प्लांस के साथ ज्यादा डेटा, लंबी वैलिडीटी और अन्य कई लाभ ऐड किए हैं। आइए देखते हैं रिलायंस जियो का दिवाली ऑफर और इसके साथ मिलने वाले फायदे।

क्या है जियो दिवाली ऑफर? (What is Jio Diwali Offer)

यह भी पढ़ें: Asus ROG Phone 8 Series में होगा ये ताकतवर प्रोसेसर, देखें क्या क्या मिलने वाला है फोन में

असल में जियो Diwali Offer मुख्य तौर पर एक प्लान के साथ जोड़े गए लाभ हैं। जानकारी के लिए बता देते है कि Reliance Jio ने अपने एक जाने माने Prepaid Plan के साथ 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडीटी की घोषणा की है।


आप इसे रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाईट यानि jio.com पर जाकर देख सकते हैं, साथ ही इस प्लान के बारे में आपको MyJio App पर भी जानकारी मिल जाने वाली है।

यह प्लान 2999 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान है। इस प्लान के साथ कंपनी ने कई बेनेफिट को अलग से जोड़ा है। हमने आपको बता दिया है कि इस प्लान के साथ अब आपको 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडीटी दी जा रही है।

यह रिलायंस जियो की ओर से अपने ग्राहकों को Diwali का एक बड़ा तोहफा है। बता दें कि रिलायंस जियो के इस सालाना प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, बहुत सारा डेटा, SMS के अलावा जियो के ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है। आइए अब इस प्लान के सभी बेनेफिट देखते हैं।

यह भी पढ़ें: नया नवेला Lava Blaze 2 5G खरीदें या घर ले जाएँ POCO M6 Pro 5G? 10000 रुपये के अंदर कौन सा फोन रहेगा बेस्ट, जान लें

जियो 2999 रुपये वाले प्लान के बेनेफिट (Benefits of the Jio Rs 2999 Plan)

रिलायंस जियो के 2999 रुपये की कीमत में आने वाले Prepaid Plan के साथ ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडीटी मिलती है, लेकिन अब इस प्लान में 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडीटी दी जा रही है। इसका मतलब है कि अब इस प्लान में आपको Diwali के मौके पर 388 दिन की वैलिडीटी मिलेगी।

रिलायंस जियो के इस प्लान में 2.5GB डेली डेटा भी ऑफर किया जाता है, प्लान में कुल 912.5GB डेटा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को Unlimited Calling भी दी जाती है। इसके साथ साथ प्लान में डेली 100 SMS भी मिलते हैं। यह प्लान कंपनी के Unlimited True 5G Data का ही हिस्सा है। इसका मतलब है कि आपको प्लान में Unlimited 5G Data भी मिलता है।


प्लान में Jio Apps का एक्सेस फ्री

इस प्लान के साथ जियोटीवी, जियोसिनेमा और जियोक्लाउड का एक्सेस भी मिलता है। यहाँ आपको बता देते है कि इसमें जियोसिनेमा प्रीमियम का एक्सेस शामिल नहीं है, साथ ही अगर आप डेली डेटा लिमिट को पूरा कर लेते हैं तो इंटरनेट स्पीड घरतकर मात्र 64Kbps ही रह जाती है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp में YouTube जैसा फीचर, अब वीडियो देखने में आएगा डबल मज़ा, कैसे काम करेगा ये नए फीचर

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo