Jio दे रहा कमाल का ऑफर, केवल 15 रुपये से शुरू होने वाले प्लांस में मिलेगा इतना कुछ, सोच में पड़ जाएंगे आप

Jio दे रहा कमाल का ऑफर, केवल 15 रुपये से शुरू होने वाले प्लांस में मिलेगा इतना कुछ, सोच में पड़ जाएंगे आप
HIGHLIGHTS

Reliance Jio के पास यूं तो बहुत से रिचार्ज प्लांस हैं।

Reliance Jio के पास बहुत से Data Add-on plans भी हैं।

यहाँ आप Reliance Jio के जाने माने Data Add-on Plans के बारे में जानेंगे।

Reliance Jio के पास यूं तो बहुत से रिचार्ज प्लांस हैं आप Jio.com और MyJio App पर जाकर इन्हें देख सकते हैं, इनके बेनेफिट जान सकते हैं। हालांकि कई बार आप वहाँ फंस जाते हैं जब आपको अपने लिए एक बेहद ही सस्ता प्लान खोजना होता है। सस्ता हम यहाँ इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हम आपको आपके वर्तमान प्लान के साथ चलने वाले ऐड-ऑन प्लांस के बारे में आज बताने वाले हैं।

ये ऐड-ऑन प्लांस आपको कम कीमत में एक सीमित समय के लिए जो आपको चाहिए वो प्रदान कर देते हैं। Reliance Jio के ऐसे ही ऐड-ऑन रिचार्ज प्लांस की कीमत 15 रुपये से शुरू होती है। हालांकि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि अगर आपके पास एक Active Recharge Plan नहीं है तो आप Jio Add-on Plans के इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

Jio के पास Add-on Plans की भी एक बड़ी श्रेणी है। इसमें 15 रुपये, 19 रुपये, 25 रुपये, 29 रुपये, 61 रुपये, 121 रुपये और 222 रुपये के प्लांस आते हैं। आइए अब इन प्लांस के बारे में विस्तार से जानते हैं।


यह भी पढ़ें; मोबाइल यूजर्स की मौज! हर दिन मात्र 7 रुपए के खर्च में सालभर के Unlimited बेनेफिट, इन यूजर्स को मिलेगा फायदा

Reliance Jio का 15 रुपये वाला Add-On Plan

Reliance Jio का 15 रुपये का बेस प्लान ग्राहकों को 1GB डेटा प्रदान करता है। Jio के इस प्लान में ग्राहकों को अन्य कुछ भी नहीं मिलता है, इस प्लान में मात्र 1GB डेटा का लाभ मिलता है। इतना ही नहीं, आपको बता देते है कि इस प्लान की वैलिडीटी आपके वर्तमान Active Plan के जितनी ही है।

19 रुपये वाला Jio Add-On Plan

15 रुपये की कीमत वाले रिचार्ज ऐड-ऑन प्लान के बाद अब हम 19 रुपये के ऐड ऑन प्लान की चर्चा करने वाले हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 1.5GB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडीटी को भी आप पिछले प्लान की वैलिडीटी के जैसे ही समझ सकते हैं।

Reliance Jio के 25 रुपये और 29 रुपये Add-on Plans में क्या मिलता है

Jio के 25 रुपये और 29 रुपये के रिचार्ज प्लांस में 2.5GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इन प्लांस की वैलिडीटी को भी पिछले दो प्लांस की वैलिडीटी की तरह ही समझा जा सकता है। हालांकि इसके अलावा इन प्लांस में कुछ भी नहीं मिलता है।

Reliance Jio के 61, 121 और 222 रुपये के ऐड-ऑन प्लांस

Reliance Jio के 61 रुपये की कीमत में आने वाले ऐड-ऑन प्लांस में ग्राहकों को 6GB डेटा मिलता है। इसके अलावा दो अन्य प्लांस में 12GB और 50GB डेटा की पेशकश की जाती है। इन प्लांस की वैलिडीटी भी आपके वर्तमान Active Plan के जितनी ही है। इसके अलावा इन प्लांस के साथ भी आपको अन्य कोई बेनेफिट नहीं मिलता है।

यह भी पढ़ें; दिल्ली सरकार का बड़ा तोहफा! अब मेट्रो ही नहीं बस टिकट भी WhatsApp से कर सकेंगे बुक, जानें कैसे

अगर आप Reliance Jio के Unlimited 5G डेटा का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके इलाके में Reliance Jio यह सेवा दे रहा है। इसके बाद आपको यह भी देखना होगा कि आपका फोन 5G Support करने वाला होगा चाहिए। यह दोनों ही चीजें जाँचने के बाद आप Reliance Jio का 239 रुपये या इसके ऊपर की कीमत में आने वाले प्लान के साथ रिचार्ज करके Reliance Jio के unlimited 5G डेटा का लाभ ले सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo