क्या Airtel और Vi की लुटिया डुबा रहा है Jio का 3GB डेली डेटा, Free Netflix Subscription वाला ये खास प्लान

Updated on 06-Mar-2024
HIGHLIGHTS

Reliance Jio के इस प्लान में Unlimited Calling का लाभ मिलता है।

Reliance Jio के इस प्लान में 3GB डेली डेटा का लाभ भी मिलता है।

Jio के इस प्लान में ग्राहकों को Free Netflix Subscription मिलता है।

Reliance Jio देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। इस प्लान में ग्राहकों को डेली 3GB डेटा लाभ के साथ Netflix का Free Subscription भी दिया जा रहा है। हम जानते है कि Netflix एक महंगा OTT Platform है इस कारण से अगर किसी प्लान के साथ Netflix मिलता है तो जाहिर है कि वह प्लान भी कुछ महंगा तो आने ही वाला है। ऐसे में जिस प्लान के बारे में हम आपको बताने वाले हैं वह भी आपको कुछ महंगा लग सकता है लेकिन इसके बेनेफिट सबसे बेहतरीन भी हैं।

आइए अब Jio के इस प्लान के बारे में सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त करते हैं। प्लान के बारे में बताने से पहले आपको यह जानकारी दे देते है कि प्लान 1499 रुपये की कीमत में आता है साथ ही इसमें 84 दिन की वैलिडीटी भी मिलती है।

Reliance Jio का 3GB डेली डेटा वाला खास रिचार्ज प्लान


Reliance Jio के 1499 रुपये के प्लान की बात करें तो आपको बताते चलें कि इस प्लान में ग्राहकों को Jio के अन्य बहुत से प्लांस की तरह ही Unlimited Calling का लाभ मिलता है। इतना ही नहीं, इस प्लान में डेली 3Gb डेटा भी मिलता है। इसके अलावा प्लान में डेली 3GB डेटा भी ऑफर किया जा रहा है।


इस प्लान की वैलिडीटी 84 दिन की है, इसका मतलब है कि Reliance Jio के इस प्लान में ग्राहकों को 252GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में Netflix Basic का Free Subscription मिलता है। इतना ही नहीं, प्लान में JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस भी मिलता है।

यह प्लान अपने आप में एक खास प्लान है, इसी कारण इस प्लान के साथ Jio Unlimited 5G डेटा भी ऑफर कर रही है। असल में 239 रुपये या उसके ऊपर की कीमत में आने वाले Recharge Plans के साथ ग्राहकों को Unlimited 5G डेटा मिलता है। इस कारण से इस प्लान के साथ ही ग्राहकों को Unlimited 5G डेटा का एक्सेस मिल थाहा है।

इस Jio के दूसरे प्लान में भी मिलता है Netflix का एक्सेस


अगर आपको Jio का ऊपर बताया गया रिचार्ज प्लान कुछ महंगा लग रहा है तो आप 1099 रुपये की कीमत में आने वाला Recharge Plan भी खरीद सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान में Unlimited Calling का लाभ मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में 100 SMS भी रोजाना मिलते हैं। इसके अलावा इस प्लान में 2GB डेली डेटा भी मिलता है। प्लान में इसके अलावा Netflix Mobile का Subscription भी मिलता है। प्लान में इसके अलावा JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस मिलता है। इस प्लान में भी ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडीटी मिलती है। Reliance Jio के इस रिचार्ज प्लान के साथ भी ग्राहकों को Unlimited 5G का एक्सेस मिलता है।

क्या Airtel और Vi की लुटिया डुबा रहे हैं ये रिचार्ज प्लान

ऐसा कहना सही नहीं होगा, असल में Airtel के पास भी कुछ सबसे बेहतरीन प्लांस हैं और Vi के पास भी कुछ सबसे अच्छे रिचार्ज प्लांस की एक बड़ी लिस्ट है। इसलिए ऐसा कहना कि किसी एक प्लान के कारण किसी कंपनी की लुटिया डूब जाएगी, सही नहीं होगा। सभी टेलीकॉम कंपनियों के पास अपने अपने स्तर पर बेहतरीन रिचार्ज प्लांस हैं। जो Unlimited Calling, Daily Internet, OTT Subscription के अलावा Daily SMS और अन्य कई सुविधाओं के साथ आते हैं।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :