Reliance Jio: Jio ने लॉन्च किया नया Bumper Plan, पूरे एक साल के लिए मौजा ही मौजा, Free में Amazon Prime Video Access भी

Reliance Jio: Jio ने लॉन्च किया नया Bumper Plan, पूरे एक साल के लिए मौजा ही मौजा, Free में Amazon Prime Video Access भी
HIGHLIGHTS

Reliance Jio की ओर से एक नए Recharge Plan को लॉन्च कर दिया गया है।

Jio के इस नए Prepaid Rehcarge Plan को एक Annual Plan के तौर पर लॉन्च किया गया है।

Reliance Jio के इस प्लान को किस कीमत में खरीदा जा सकता है, आप यहाँ जान पाने वाले हैं।

Reliance Jio की ओर से एक नए Anuual Prepaid Recharge Plan को लॉन्च कर दिया गया है, इस प्लान की कीमत 3227 रुपये है। इसके अलावा यह Reliance Jio का Prepaid Recharge Plan 365 दिन की वैलिडीटी के साथ पेश किया गया है। इस प्लान के साथ Jio अपने ग्राहकों को Prime Video Mobile Edtion का एक्सेस दे रही है।

Jio Annual Recharge Plan benefits

इसके अलावा अगर इस प्लान के लाभ के बारे में बात की जाए तो बता दें कि Jio Recharge Plan में ग्राहकों को 2GB डेली डेटा मिलने वाला है। यहाँ आपको बताते चले कि आपको इस प्लान में टोटल 730GB डेटा मिलने वाला है। यह आपको एक साल के लिए मिलने वाला है। यहाँ आपको बता देते है कि अन्य प्लांस की तरह ही इस प्लान में भी Unlimited Voice Calling और 100 SMS डेली का लाभ मिलता है। यह प्लान इसके अलावा JioTV, JioCloud और Free में JioCinema के एक्सेस के साथ भी आता है।


यह भी पढ़ें: Vodafone Idea का धमाका रिचार्ज, 20 रुपये से भी कम में अनलिमिटेड डेटा इतने समय के लिए, Jio-Airtel की खुली रह गई आँखें

Jio Other Annual Recharge Plans

Telecom operator Jio के पास अन्य कई सालाना प्लांस हैं जो आपको एक साल के लिए धमाका बेनेफिट देते हैं। हालांकि इन प्लांस की कीमत अलग अलग है। इसके अलावा इनमें भी आपको OTT लाभ मिलता है। आइए जानते है कि आखिर आपको अन्य प्लांस किस कीमत में मिलते हैं, इसके अलावा इनमें कौन से बेनेफिट मिलते हैं।

OTT के साथ आने वाले अन्य Jio Plans

अगर आप चाहते हैं कि आपको किसी प्लान के साथ SonyLiv, Zee5 और Disney+ Hotstar का एक्सेस मिल जाए तो आपको बता देते है कि आपको 3226 रुपये के प्लान के अलावा 3225 रुपये के प्लांस और 3178 रुपये के प्लान के साथ जाना चाहिए। इन प्लांस में भी आपको ऊपर बताए गए प्लांस के जैसे ही बेनेफिट मिलते हैं।

अगर आपको दोनों ही यानि SonyLiv और Zee5 का कंटेन्ट चाहिए तो आपको 3662 रुपये का प्लान खरीदना चाहिए, इस प्लान में डेली 2,5GB डेटा के साथ एक साल की वैलिडीटी मिलती है। इस वैलिडीटी के लिए Unlimited Voice Calling और 100 SMS भी डेली फ्री में मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: Amazon Extra Happiness Days Sale शुरू! Best 75-इंच Smart TVs पर मिल रहा भारी भरकम डिस्काउंट

हालांकि अगर आप Jio का एक सस्ता Recharge Plan खरीदना चाहते हैं जो आपको एक साल के बेनेफिट प्रदान करे तो आप 2545 रुपये की कीमत वाला प्लान खरीद सकते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को डेली 1.5GB डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में Unlimited Calling और 100 SMS भी डेली मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडीटी की बात करें तो यह आपको 336 दिन की वैलिडीटी के लिए मिलता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo