Jio Diwali Dhamaka Offer: इन यूजर्स की हो गई बल्ले-बल्ले! सस्ते में मिल रहा अनलिमिटेड डेटा और Netflix के साथ ढेरों OTT बेनेफिट

Jio Diwali Dhamaka Offer: इन यूजर्स की हो गई बल्ले-बल्ले! सस्ते में मिल रहा अनलिमिटेड डेटा और Netflix के साथ ढेरों OTT बेनेफिट

जो लोग JioFiber ब्रॉडबैंड सेवाएं सब्स्क्राइब करने की सोच रहे हैं उनके लिए Reliance Jio ने चुपके से अपना दिवाली धमाका ऑफर लॉन्च किया है। यह ऑफर सितंबर में Jio AirFiber सेवाओं के लिए रिलायंस डिजिटल दिवाली धमाका ऑफर के बाद आया है। वेबसाइट के अनुसार, जियो दिवाली धमाका ऑफर केवल उन JioFiber यूजर्स के लिए उपलब्ध है, जो एक नया पोस्टपेड कनेक्शन खरीदेंगे।

जियो आमतौर पर जियो फाइबर सेवाओं को चुनने वाले ग्राहकों को 6 और 12 महीनों के प्लांस ऑफर करता है। लेकिन इस दिवाली धमाका ऑफर के तहत ग्राहक 3 महीनों की वैलीडिटी के साथ 30 Mbps और 100 Mbps प्लांस को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। आइए अब देखते हैं कि इस ऑफर में क्या-क्या मिलने वाला है।

JioFiber 30 Mbps Plan

Jio Rs 2,222 Plan: इस ऑफर के तहत JioFiber 30 Mbps पोस्टपेड प्लान 3 महीनों के बिलिंग साइकल के लिए 2,222 रुपए में आता है। इस प्लान में 30 Mbps डाउनलोड और 30 Mbps अपलोड स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा, फ्री वॉइस कॉल्स और 800 से ज्यादा टीवी चैनल्स का एक्सेस शामिल है। इसके अलावा जियो इस प्लान के साथ 90 दिनों के लिए 101 रुपए के मूल्य वाला 100GB एक्स्ट्रा डेटा मुफ़्त में प्रदान करता है।

इसके अलावा यह प्लान Disney+ Hotstar, Sony Liv, ZEE5, JioCinema Premium, Sun NXT, Hoichoi, Discovery+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, और ETV Win (via JioTV+) जैसे प्लेटफॉर्म्स के ओटीटी सब्स्क्रिप्शन के साथ भी आता है। यह 30 Mbps प्लान ऑफर के तहत एक सिंगल प्लान ऑफर करता है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

JioFiber 100 Mbps Plans

Jio Rs 3,333 Plan: जियो अपने दिवाली धमाका ऑफर के तहत 100 Mbps विकल्प के लिए दो पोस्टपेड प्लान ऑफर कर रहा है। पहला है 3333 रुपए वाला प्लान जो 3 महीनों की वैलीडिटी के साथ आता है। यह यूजर्स को 100 Mbps डाउनलोड और 100 Mbps अपलोड स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा, फ्री वॉइस कॉल्स और 800 से ज्यादा टीवी चैनल्स का एक्सेस ऑफर करता है। जियो ने इस प्लान के साथ 90 दिनों के लिए 150 रुपए के मूल्य वाला 150GB अतिरिक्त डेटा भी मुफ़्त में शामिल किया है। इस प्लान में भी 30 Mbps प्लान के जैसे सभी OTT सब्स्क्रिप्शंस शामिल हैं।

Jio Rs 4,444 Plan: दूसरा विकल्प है 4444 रुपए वाला प्लान, जो 3 महीनों की वैलीडिटी के लिए 100 Mbps डाउनलोड और 100 Mbps अपलोड स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा, फ्री वॉइस कॉल्स और 800 से ज्यादा टीवी चैनल्स का एक्सेस देता है। इसके अलावा कंपनी इसमें 90 दिनों के लिए 199 रुपए के मूल्य वाला 200GB अतिरिक्त डेटा मुफ़्त में ऑफर कर रही है। अंत में यह प्लान बाकी दो प्लांस के समान ओटीटी लाभ तो देता ही है, साथ ही इसमें ग्राहकों को Netflix (बेसिक), Amazon Prime Lite (2 साल के लिए), और FanCode (via JioTV+) भी मिल रहा है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

JioFiber के एंट्री-लेवल पोस्टपेड प्लांस

ऑफर के बिना जियो का एंट्री-लेवल 30 Mbps जियो फाइबर पोस्टपेड प्लान नए ग्राहकों के लिए 6 या 12 महीनों के लिए 399 रुपए में उपलब्ध है, जबकि 599 रुपए वाला प्लान, जिसमें 12 ओटीटी ऐप्स शामिल हैं, नए ग्राहकों के लिए 6 या 12 महीनों की वैलीडिटी के साथ उपलब्ध है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo