मात्र 225 रुपये में एक बार करें रिचार्ज और जीवनभर के रिचार्ज से पाएं छुटकारा, देखें इस कंपनी का धांसू प्लान

Updated on 02-Jan-2023
HIGHLIGHTS

MTNL Rs 225 में एक ऐसा खास प्लान ऑफर कर रहा है जिसने जियो को भी मात दी है।

इस प्लान में आपको सिर्फ एक बार Rs 225 का भुगतान करना होगा और फिर लाइफटाइम के लाभ कमा सकते हैं।

MTNL यूजर्स के लिए यह एक बेहतरीन ऑफर है।

Jio, Airtel, Vi और BSNL जैसी टेलिकॉम कंपनियाँ अपने यूजर्स के लिए कई बेहतरीन रिचार्ज प्लांस ऑफर कर रही हैं। ऐसे प्लांस जो अधिक लाभ ऑफर करते हैं लेकिन कम कीमत में आते हैं, वे यूजर्स द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं। ज्यादातर Jio ऐसे  प्लांस ऑफर करने के लिए जाना जाता है लेकिन MTNL एक ऐसा शानदार प्लान लेकर आया है जो जियो से भी आगे है। कंपनी यह प्लान काफी पहले से ही ऑफर कर रही है लेकिन कई यूजर्स ऐसे है जिन्हें अभी तक इस प्लान के बारे में पता नही चला है। सिर्फ Rs 225 की कीमत में आने वाला यह प्लान आपको जीवनभर की वैधता ऑफर करता है। आइए MTNL के इस Rs 225 प्लान की डिटेल्स देखते हैं। 

MTNL Rs 225 प्लान:

यह एक वन टाइम रिचार्ज प्लान है जिसमें आपको सिर्फ एक बार Rs 225 का भुगतान करना होगा और फिर आप अपनी SIM और अकाउंट वैधता का जीवनभर लाभ उठा सकते हैं, इसी के साथ टैरिफ की वैधता भी लाइफटाइम की होगी। प्लान में 100 मिनट/कॉल ऑफर किए जा रहे हैं। यह प्लान आपको सभी बेनेफिट्स मुफ्त में ऑफर करता है लेकिन कुछ गिने चुने लाभ ऐसे भी हैं जिनके लिए आपको भुगतान करने की आवश्यकता होगी जैसे कि वॉइस कॉलिंग के लिए आपको प्रति सेकेंड 0.02 पैसे की दर के अनुसार देने होंगे। वहीं अगर STD कॉल की बात करें, तो इसके लिए भी यही दर मानी जाएगी।

इसके अतिरिक्त, वीडियो कॉलिंग पर आएं तो इसके लिए भी आपसे कम से कम 0.60rs/m के अनुसार पैसे लिए जाएंगे। रोमिंग के लिए लोकल आउटगोइंग कॉल पर 0.80rs/m और वीडियो आउटगोइंग कॉल पर 375 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज किए जाएंगे। 

MTNL यूजर्स के लिए शानदार ऑफर:

अगर आप MTNL सिम उपयोग करते हैं और एक ऐसा रिचार्ज प्लान खरीदना चाहते हैं जिसमें आपकी सिम हमेशा ऐक्टिव रहे, तो यह आपके लिए एक जबरदस्त ऑप्शन होने वाला है। 

 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :