IPL 2024: कल Jio करने वाला है धमाका, अब IPL देखने का मज़ा होगा दोगुना! जानिए कैसे

IPL 2024: कल Jio करने वाला है धमाका, अब IPL देखने का मज़ा होगा दोगुना! जानिए कैसे
HIGHLIGHTS

Jio अपने JioCinema यूजर्स के लिए एक नया सब्स्क्रिप्शन प्लान लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अभी जियो सिनेमा 999 रुपए का एक सालाना प्लान और 99 रुपए का एक मासिक प्लान ऑफर करता है।

इसी बीच रिलायंस जियो ने जियो एयरफाइबर प्लस यूजर्स के लिए एक नए ऑफर की भी घोषणा की है।

Jio अपने JioCinema यूजर्स के लिए एक नया सब्स्क्रिप्शन प्लान लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह प्लेटफॉर्म वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) मुफ़्त में स्ट्रीम कर रहा है और दर्शकों को साथ में ऐड्स दिखाए जा रहे हैं। अपकमिंग प्लान के तहत संभावित तौर पर यूजर्स द्वारा कॉन्टेन्ट देखने के दौरान ऐड्स को हटा देगा। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए नए प्लान के लॉन्च को टीज़ किया था। यह प्लान कल, 25 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है।

कंपनी ने इस प्लान के बारे में अधिक डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है लेकिन टीज़र सुझाव देता है कि नया प्लान संभावित तौर पर एक नया लेवल पेश करेगा जो ऐड्स को हटाएगा।

JioCinema New Plan Price, Details 

जियो सिनेमा 999 रुपए का एक सालाना प्लान और 99 रुपए का एक मासिक प्लान ऑफर करता है। जियो सिनेमा का प्रीमियम सब्स्क्रिप्शन जिसे “JioCinema Best of Hollywood Plan” के तौर पर भी जाना जाता है, यूजर्स को HBO और पीकॉक के प्रीमियम कॉन्टेन्ट का एक्सेस देता है।

यूजर बेस बढ़ाने के लिए कंपनी अपने प्लान के तहत Viacom18 चैनल्स पर हिन्दी शोज और इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट मैच समेत अन्य कॉन्टेन्ट मुफ़्त में देखने के लिए ऑफर करती है। प्रीमियम प्लान में एक साथ 4 डिवाइसेज तक पर स्ट्रीमिंग की जा सकती है। हालांकि, भुगतान करने वाले ग्राहकों ने स्ट्रीमिंग के दौरान दिखाई देने वाले छोटे और लंबे ऐड्स को लेकर शिकायत की है। 

इस साल की शुरुआत में Reliance Industries और Walt Disney ने एक जॉइंट वेंचर (JV) बनाने के लिए अपना इंडिया टीवी कॉन्टेन्ट और स्ट्रीमिंग मीडिया एसेट्स मर्ज कर लिए थे।

Jio Dhan Dhana Dhan Offer

इसी बीच रिलायंस जियो ने जियो एयरफाइबर प्लस यूजर्स के लिए एक नए ऑफर की भी घोषणा की है। जियो का ‘धन धना धन’ ऑफर मौजूदा ग्राहकों को 60 दिनों के लिए 3x इंटरनेट स्पीड ऑफर करता है। यह ऑफर 16 मार्च, 2024 से सीमित समय के लिए नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। यह ऑफर दो वेरिएंट्स – 599 रुपए और 1499 रुपए में आता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo