Airtel Vs Vi Vs Jio: तीनों कंपनियों ने उतारे पूरे एक महीने की अवधि वाले अपने ये नए प्लान, जानें अपने लिए बेस्ट

Updated on 01-Apr-2022
HIGHLIGHTS

Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया Rs 319 कर रिचार्ज

Jio Rs 259 की कीमत में दे रहा है 31 दिन की अवधि

Vi ने 31 दिन की वैधता के लिए पेश किया है Rs 337 का रिचार्ज

हाल ही में जियो (Jio) ने अपने ग्राहकों के लिए 31 दिन वैधता वाला प्लान लॉन्च किया था जिसकी कीमत Rs 259 से शुरू होती है। वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) ने भी Rs 337 की कीमत में एक नया प्लान पेश किया है जो 31 दिन की वैधता के साथ आता है। एयरटेल ने भी Rs 319 की कीमत में 30 दिनों की वैधता वाला नया प्लान पेश किया है। चलिए जानते हैं इन तीनों प्लांस के सभी बेनिफ़िट के बारे में…

यह भी पढ़ें: धुआंधार फीचर वाला OnePlus 10 Pro यूं तो आता है 66,999 रुपये में, लेकिन ऐसे मिलेगा बेहद सस्ते में

Airtel Rs 319 Plan

एयरटेल (Airtel) ने अपने इस प्लान को 319 रुपये की मामूली कीमत में पेश किया है, इसके अलावा इस प्लान में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, हालांकि वेबसाइट पर यह प्लान एक महीने की वैलिडिटी के साथ लिस्ट है, इस प्लान में आपको इसके अलावा 2GB डेली डेटा दिया जा रहा है, इसके अलावा प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर की जा रही है। इतना ही नहीं इस प्लान में डेली 100 SMS भी दिए जा रहे हैं। 

इस प्लान में Amazon Prime Video का एक महीने का एक्सेस दिया जा रहा है, इतना ही नहीं, इस प्लान में Apollo 24/7 सर्कल का एक्सेस भी 3 महीनों के लिए मिल रहा है। इतना ही नहीं, इस प्लान में Wynk Music पर Free unlimited download का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा आपको FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इतने पर ही इसके बेनेफिट खत्म नहीं होते हैं। प्लान में आपको Shaw Academy का एक साल का एक्सेस भी दिया जा रहा है, हालांकि अंत में आपको बता देते है कि आपको Free Unlimited Song Change साथ Hello Tunes का लाभ भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: RRR के हिन्दी वर्जन के लिए Jr. NTR और राम चरण को किसने दी आवाज़, जानकार चौंक जाएंगे आप

Reliance Jio Rs 259 Plan

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने एक प्लान को मात्र 259 रुपये की कीमत में 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश कर दिया है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, इतना ही इस प्लान में आपको डेली 1.5GB डेटा भी मिलता है। हालांकि इस प्लान में आपको इसके अलावा 100 SMS भी डेली मिलते हैं। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप डेली डेटा लिमिट को पूरा कर लेते हैं तो स्पीड घटकर मात्र 64Kbps ही रह जाने वाली है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12 Pro इंडिया में किया जाएगा पेश, OnePlus 10 Pro से होगा आमने सामने का मुकाबला

Vodafone idea Rs 337 Plan

एक प्लान को वोडाफोन आइडिया (Vi) की ओर से अपने यूजर्स के लिए पेश कर दिया गया है, जो मात्र 337 रुपये की कीमत में आता है। इस प्लान में आपको 28GB डाटा के साथ ही FREE Call और 100 SMS डेली के साथ ही 31 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। हालांकि इसके अलावा इस प्लान में आपको Vi Movies, TV Classic का एक्सेस भी मिलता है।

नोट: Vi, Airtel और Reliance Jio के रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें!

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :