पूरे साल मनोरंजन और डेटा का धमाका! Jio, Airtel या Vi, किसके पास है बेस्ट लॉन्ग-टर्म प्लान?

पूरे साल मनोरंजन और डेटा का धमाका! Jio, Airtel या Vi, किसके पास है बेस्ट लॉन्ग-टर्म प्लान?
HIGHLIGHTS

Airtel, Vi और Jio तीनों अपने ग्राहकों को 2999 रुपए वाला प्रीपेड प्लान ऑफर करते हैं।

इन प्लांस के साथ वे यूजर्स रिचार्ज करते हैं जो लंबे समय की वैलिडिटी चाहते हैं।

ये प्लांस ग्राहकों को ढेर सारे बेनेफिट्स भी ऑफर करते हैं।

Bharti Airtel, Vodafone Idea (Vi) और Reliance Jio तीनों अपने ग्राहकों को 2999 रुपए वाला प्रीपेड प्लान ऑफर करते हैं। इन प्लांस के साथ वे यूजर्स रिचार्ज करते हैं जो लंबे समय की वैलिडिटी चाहते हैं। यह एक महंगा प्लान भी है क्योंकि यूजर्स को एक ही बार में काफी सारे पैसे खर्च करने होंगे। हालांकि, ये प्लांस ग्राहकों को ढेर सारे बेनेफिट्स भी ऑफर करते हैं। आज हम तीनों कम्पनियों के इन्हीं प्लांस के बारे में जानेंगे और समझेंगे कि आपको प्रत्येक टेलिकॉम ऑपरेटर के साथ क्या-क्या मिलने वाला है।

Reliance Jio Rs 2999 Plan

रिलायंस जियो की ओर से 2999 रुपए वाला प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और 2.5GB डेली डेटा के साथ आता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है। इस तरह यूजर्स इस प्लान के साथ कुल 912.5GB डेटा + अनलिमिटेड 5G डेटा का आनंद ले सकते हैं। FUP डेटा कंज़्यूम होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाती है। इस प्लान के अन्य बेनेफिट्स JioCloud, JioCinema और JioTV हैं। इस प्लान की सर्विस वैलिडिटी 365 दिन है।

यह भी पढ़ें: Motorola Edge 50 Fusion भारत में हुआ लॉन्च, खरीदने से पहले देख लें OnePlus, Nothing और अन्य के टॉप 5 ऑल्टरनेटिव

Vodafone Idea Rs 2999 Plan

Vodafone Idea Rs 2999 Prepaid Plan
Vi Rs 2999 Prepaid Plan

वोडाफोन आइडिया का 2999 रुपए वाला प्लान 850GB लम्प-सम डेटा के साथ आता है। इसमें कोई डेली लिमिट नहीं है (हालांकि, अगर आप एक ही दिन में 850GB डेटा खत्म करते हैं, तो हाँ, तकनीकी तौर पर इसमें लिमिट है)। यह प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर रोज 100 SMS ऑफर करता है। इसके साथ ही यूजर्स को हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स भी मिलते हैं जिनमें वीकेंड डेटा रोलओवर, डेटा डिलाइट्स और बिंज ऑल नाइट शामिल हैं। इस प्लान की सर्विस वैलिडिटी भी 365 दिन है। 

Bharti Airtel Rs 2999 Plan

Airtel Rs 2999 Prepaid Plan
Airtel Rs 2999 Prepaid Plan

आखिर में आता है भारती एयरटेल का 2999 रुपए वाला प्रीपेड प्लान जो अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 2GB डेली डेटा और रोज़ाना 100 SMS ऑफर करता है। इस प्लान की सर्विस वैलिडिटी 365 दिनों की है। यूजर्स को इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा, अपोलो 24|7 सर्कल, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक का सब्स्क्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: अब आएगा चैटिंग का असली मज़ा, यूजर्स बदल सकेंगे चैट बबल का कलर

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo