Jio Prepaid Plans: इन प्लांस में मिलता है अनलिमिटेड 5G डेटा-कॉलिंग और ढेरों धमाकेदार बेनेफिट्स, जानें कीमत

Jio Prepaid Plans: इन प्लांस में मिलता है अनलिमिटेड 5G डेटा-कॉलिंग और ढेरों धमाकेदार बेनेफिट्स, जानें कीमत
HIGHLIGHTS

Jio वर्तमान में 2.5GB डेली डेटा के साथ आने वाले तीन प्रीपेड प्लांस ऑफर करता है।

उन तीनों में से सबसे सस्ता 399 रुपए वाला रिचार्ज है।

399 रुपए वाले प्लान में ग्राहकों को 2.5GB 4G डेली डेटा मिलता है।

Reliance Jio वर्तमान में 2.5GB डेली डेटा के साथ आने वाले तीन प्रीपेड प्लांस ऑफर करता है। उन तीनों में से सबसे सस्ता 399 रुपए वाला रिचार्ज है। यह इस मायने में काफी अच्छा वैल्यू प्लान है कि इसमें आपको न केवल 2.5GB हाई-स्पीड 4G डेटा मिलता है, बल्कि यह जियो के वेलकम ऑफर के तहत अनलिमिटेड 5G बेनेफिट्स भी ऑफर करता है।

तो अगर आप एक ऐसे क्षेत्र में हैं जहां Jio 5G उपलब्ध है और आपके पास एक 5G डिवाइस है, तो डेटा के बारे में चिंता करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। वहीं अगर आप कम 4G डेटा के साथ काम चला सकते हैं तो आप बिल्कुल 349 रुपए वाले प्लान के साथ जा सकते हैं जिसमें आपको और भी किफायती कीमत पर अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा।

Jio Rs 399 Prepaid Plan

जियो का 399 रुपए वाला प्लान 28 दिनों की वैलीडिटी के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को 2.5GB 4G डेली डेटा मिलता है जो पूरी वैधता के लिए कुल मिलाकर 70GB डेटा होता है। डेली डेटा कोटा खत्म होने के बाद आप कनेक्टेड तो रहेंगे, लेकिन इंटरनेट की स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाएगी। सक्षम यूजर्स के लिए 5G डेटा फ्री और अनलिमिटेड है।

डेटा बेनेफिट्स के अलावा 399 रुपए वाले जियो प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। साथ ही आपको प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं। वहीं अतिरिक्त लाभों में JioTV, JioCinema और JioCloud का सब्स्क्रिप्शन भी उपलब्ध हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Jio Rs 3599, Rs 3999 Plans

Jio 2.5GB daily data plans

रिलायंस जियो के पास दो और रिचार्ज प्लांस हैं जो 2.5GB डेटा ऑफर करते हैं लेकिन वे दोनों ही 365 दिनों की सर्विस वैलीडिटी के साथ लॉन्ग-टर्म सालाना प्लांस हैं। उन प्लांस की कीमत 3,599 रुपए और 3,999 रुपए है। ये दोनों प्लांस अनलिमिटेड 5G डेटा, 2.5GB डेली डेटा (कुल 912.5GB), अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS के साथ आते हैं। साथ ही दोनों प्लांस में JioTV, JioCloud और JioCinema का फ्री एक्सेस मिलता है। इसके अलावा 3999 प्लान JioTV मोबाइल ऐप के जरिए FanCod का अतिरिक्त सब्स्क्रिप्शन भी ऑफर करता है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo