Jio Plans: बेजोड़ हैं Jio के ये रिचार्ज प्लांस, भर-भरकर मिलता है डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और इतना सब

Updated on 23-Sep-2024

Reliance Jio भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला टेलिकॉम ऑपरेटर है। यह कम्पनी कुछ बढ़िया रिचार्ज पैक्स ऑफर करती है। तो अगर आप एक जियो यूजर्स हैं जो एक नए अनलिमिटेड जियो रिचार्ज की तलाश कर रहे हैं, तो इस आर्टिकल में हमने 2024 के कुछ टॉप अनलिमिटेड रिचार्ज प्लांस की लिस्ट तैयार की है जो 2GB या उससे ज्यादा डेली डेटा के साथ आते हैं और जिनके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए।

Jio Top Unlimited Recharge Plans 2024

Rs 349: यह जियो का सबसे किफायती अनलिमिटेड प्लान है जो रोजाना 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोजाना 100 टेक्स्ट मेसेजेस ऑफर करता है। यह JioTV, JioCinema और JioCloud के साथ भी आता है। यह प्लान 28 दिनों के लिए वैलिड रहता है।

Rs 399: यह एक नया जियो रिचार्ज प्लान है जो 2.5GB डेली डेटा और प्रतिदिन 100 SMS ऑफर करता है। इस प्लान के साथ भी कम्पनी ऊपर बताए गए सभी कॉम्प्लिमेंट्री सब्स्क्रिप्शंस और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर करती है। यह प्लान भी 28 दिनों तक चलता है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Rs 449: यह प्लान एक बढ़ा हुआ 3GB डेली डेटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। इसी के साथ जियो यूजर्स को प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान की वैलीडिटी 28 दिन है।

अब बात करें ज्यादा वैलीडिटी वाले प्लांस की, तो जियो कुछ बढ़िया बेनेफिट्स के साथ लॉंग-टर्म प्लांस भी ऑफर करता है।

Rs 629: इस प्लान के साथ ग्राहकों को 56 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा यह जियो ऐप्स के साथ सब्स्क्रिप्शन के साथ भी आता है।

Rs 719: जो ग्राहक 70 दिनों की वैलीडिटी चाहते हैं वे इस प्लान को चुन सकते हैं। उन्हें इसमें रोजाना 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स और 100 SMS की सुविधा मिलेगी।

Rs 749: इस प्लान को रिचार्ज करने पर आपको 72 दिनों के लिए हर दिन 2GB डेटा के साथ-साथ 20GB अतिरिक्त डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Rs 859: 859 रुपए वाले प्लान के साथ यूजर्स को 84 दिनों की वैलीडिटी मिलती है। इसमें 2GB डेली डेटा, प्रतिदिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे बेनेफिट्स दिए जाते हैं।

Rs 899: यह एक 90 दिनों वाला रिचार्ज प्लान है जो हर रोज 2GB डेटा, 20GB अतिरिक्त डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स और रोजाना 100 SMS के साथ आता है।

यूजर्स ऊपर बताए गए प्लांस के साथ रिचार्ज करने के लिए जियो की आधिकारिक वेबसाइट या ऐप पर जा सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स रिचार्ज के लिए थर्ड-पार्टी ऐप्स या लोकल जियो स्टोर्स पर भी जा सकते हैं।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :