Mukesh Ambani ने देश को दिया Diwali Gift! Jio ग्राहकों की कर दी मौज

Mukesh Ambani ने देश को दिया Diwali Gift! Jio ग्राहकों की कर दी मौज

Mukesh Ambani की Reliance Jio की ओर से Jio Users को Diwali offer के तौर पर फ्री इंटरनेट केए सौगात दी जा रही है, कंपनी की ओर से एक नए Free One year Internet Plan को लॉन्च किया गया है, इस ऑफर को कंपनी ने अपनी AirFiber Service के साथ सितंबर महीने में पेश किया था। हालांकि, Diwali के करीब ही अब कंपनी ने अपने कई स्पेशल प्लांस को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने एक बेहद ही ज्यादा सस्ते अनलिमिटेड डेटा वाले रिचार्ज प्लान को भी लॉन्च कर दिया है। आइए जानते है कि आखिर इस सस्ते इंटरनेट प्लान में आपको इस दिवाली पर Jio क्या देने वाला है।

Jio का 101 रुपये का सस्ता इंटरनेट वाला स्पेशल दिवाली प्लान

Jio के इस प्लान को एक Unlimited Upgrade Plan के तौर पर पेश किया गया है। प्लान की कीमत केवल 101 रुपये है। इस प्लान में ग्राहकों को Unlimited 5G डेटा दिया जा रहा है। हालांकि इस प्लान के लिए ग्राहकों को इस इलाके में होना जरूरी है जहां Jio का 5G इंटरनेट मिलता हो। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को 6GB डेटा अलग से भी दिया जा रहा है, जो 4G डेटा के तौर पर आपको मिल रहा है।

  • हम जानते है कि यह प्लान एक अपग्रेड प्लान के तौर पर पेश किया गया है।
  • इसका मतलब है कि आप इस प्लान को केवल कुछ ही चुनिंदा रिचार्ज प्लान के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus 12 की कीमत गिर गई धड़ाम से, इतने सस्ते में कभी नहीं बिका ये फोन, खरीदने का अच्छा मौका

किन रिचार्ज प्लान के साथ इस्तेमाल हो सकता है 101 रुपये का प्लान

Jio के 101 रुपये के प्लान को आप किसी भी प्लान के साथ इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। हालांकि, आप इस प्लान को किसी भी 1GB डेटा या 1.5GB डेली डेटा वाले किसी भी प्लान के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप एक ऐसा प्लान इस्तेमाल कर रहे हैं जो 1.5GB डेली डेटा के साथ आता है, और इसकि वैलिडिटी लगभग 2 महीने के आसपास केए है तो आप इस प्लान को इस्तेमाल करके अनलिमिटेड 5G डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं, आप इस प्लान के साथ 6GB अतिरिक्त डेटा का भी लाभ ले सकते हैं।

किन यूजर्स के लिए है ये Jio Diwali Superhit Plan?

अगर आप भी एक ऐसे यूजर हैं जो 2GB डेली डेटा वाले प्लान को नहीं खरीद सकते है। ऐसे में आपको 101 रुपये के प्लान को खरीदकर अपने 1GB डेली डेटा या 1.5GB डेली डेटा वाले प्लान के साथ भी Unlimited 5G डेटा का लाभ उठा सकते हैं। यहाँ आपको बता देते है कि कीमत बढ़ाने के बाद से कंपनी अपने केवल 2GB डेली या उसके ऊपर के डेली डेटा वाले प्लान के साथ ही Unlimited Data दे रही है। ऐसे में अगर आप इससे कम डेटा वाले प्लान के साथ भी Unlimited Jio 5G Data का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए भी बेस्ट होने वाला है।

BSNL, Airtel और Vi को कड़ी टक्कर दे रहा ये सस्ता Jio Plan

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि बेशक Jio को रिचार्ज प्लांस की कीमत बढ़ाने के बाद से यूजर्स का नुकसान हुआ हो लेकिन इसके बाद भी कंपनी ने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोई कसर नहीं छोड़ी है। यहाँ आपको बता देते है कि कंपनी समय समय पर एक न एक ऐसा प्लान लाती रहती है जो BSNL, Airtel और Vi को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। ऐसा ही प्लान यह भी है। इस प्लान से भी इन सभी टेलिकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर मिल रही है। यह केवल 101 रुपये में आने वाला प्लान सभी के लिए इस समय टेंशन बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: Diwali Sale में आधे दाम में सेल हो रहा Samsung का 6000mAh की बैटरी वाला फोन, नई कीमत 15 हजार से भी कम

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo