मात्र 223 रुपए में पूरे महीने अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डेली डेटा और इतना कुछ, Jio के इस प्लान का नहीं है कोई तोड़

मात्र 223 रुपए में पूरे महीने अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डेली डेटा और इतना कुछ, Jio के इस प्लान का नहीं है कोई तोड़
HIGHLIGHTS

जियो के पास अलग-अलग बजट में चुनने के लिए कई सारे रिचार्ज प्लांस मौजूद हैं।

उन प्लांस में से एक किफायती प्लान 223 रुपए का है।

यहाँ ग्राहकों को JioCinema का एक्सेस मिलेगा, जिससे OTT स्ट्रीमिंग के खर्च की भी बचत होगी।

भारत में लगभग 49 करोड़ मोबाइल यूजर्स अपने फोन्स में Reliance Jio SIM का इस्तेमाल करते हैं। यह कंपनी अपने विशाल यूजर बेस के लिए कई रिचार्ज प्लांस ऑफर करता है, जिनमें स्मार्टफोन यूजर्स, जियोफोन यूजर्स, जियो भारत फोन यूजर्स और जियोफोन प्राइमा यूजर्स सभी के लिए प्लांस शामिल हैं।

हाल ही में रिचार्ज प्लांस की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद जियो ने अपने यूजर्स के लिए एक नया किफीयती प्लान पेश किया है। अगर आप एक किफायती मासिक प्लान तलाश रहे हैं जो फ्री कॉलिंग, लंबी वैलीडिटी और ढेर सारे डेटा के साथ आता हो, तो आपके लिए एक खुशखबरी है। जियो 250 रुपए से कम में आने वाला एक प्लान ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें: Amazon Festival Sale 2024: जल्द शुरू हो रही साल की सबसे बड़ी सेल, फेस्टिव सीजन में खुलेगा ऑफर्स का पिटारा

जियो के पास अलग-अलग बजट में चुनने के लिए कई सारे रिचार्ज प्लांस मौजूद हैं। उन प्लांस में से एक किफायती प्लान 223 रुपए का है। आइए इस प्लान के बारे में सभी आवश्यक डिटेल्स जानते हैं।

Jio Rs 223 Plan

यह प्लान 28 दिनों की वैलीडिटी और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग प्रदान करता है। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। इसके अलावा इस प्लान में काफी सारा डेटा भी शामिल है। ग्राहक 28 दिनों के लिए 56GB डेटा का आनंद ले सकते हैं, जो 2GB डेली डेटा के तौर पर मिलता है। यह इस प्लान को उन यूजर्स के लिए उचित बनाता है जिन्हें हेवी डेटा की जरूरत पड़ती है लेकिन वे उसे एक किफायती कीमत पर खरीदना चाहते हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: TRAI का बड़ा कदम, 1 करोड़ से ज्यादा मोबाइल कनेक्शंस किए बंद, कहीं आप तो नहीं लिस्ट में, जानिए पूरा माजरा

इसके अलावा, जियो इस प्लान के साथ अतिरिक्त बेनेफिट्स भी ऑफर करता है। यहाँ ग्राहकों को JioCinema का एक्सेस मिलेगा, जिससे OTT स्ट्रीमिंग के खर्च की भी बचत होगी, और इसमें आपको JioTV और JioCloud का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी दिया जाएगा। यह ध्यान देना जरूरी है कि 223 रुपए वाला यह प्लान एक्सक्लूसिव तौर पर JioPhone Prima यूजर्स के लिए उपलब्ध है और स्मार्टफोन यूजर्स के लिए नहीं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo