Jio का दिवाली बंपर धमाका, मात्र 101 रुपये में अनलिमिटेड 5G डेटा.. और

Jio का दिवाली बंपर धमाका, मात्र 101 रुपये में अनलिमिटेड 5G डेटा.. और
HIGHLIGHTS

Jio के 101 रुपये के प्लान को किसी भी प्लान के साथ इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है।

आप 101 रुपये का प्लान खरीदकर 1GB या 1.5GB डेली डेटा वाले प्लान के साथ भी अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

इसके लिए ग्राहकों को उन क्षेत्रों में होना आवश्यक है जहां Jio का 5G नेटवर्क उपलब्ध है।

Reliance Jio ने दिवाली के अवसर पर Jio उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त इंटरनेट का खास ऑफर पेश किया है। कंपनी ने अपने एयरफाइबर सेवा के तहत सितंबर में एक नया फ्री एक साल का इंटरनेट प्लान लॉन्च किया था, और अब दिवाली के करीब आकर कई स्पेशल प्लान भी जारी किए हैं। इनमें एक बहुत ही सस्ता अनलिमिटेड डेटा रिचार्ज प्लान भी शामिल है। आइए जानते हैं कि इस दिवाली पर Jio आपके लिए क्या पेश कर रहा है।

Jio का 101 रुपये का स्पेशल इंटरनेट प्लान

इस प्लान को अनलिमिटेड अपग्रेड प्लान के रूप में पेश किया गया है, जिसकी कीमत मात्र 101 रुपये है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा दिया जा रहा है। हालाँकि, इसके लिए ग्राहकों को उन क्षेत्रों में होना आवश्यक है जहां Jio का 5G नेटवर्क उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, इस प्लान में ग्राहकों को 6GB 4G डेटा भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: तीन कैमरा के साथ मुड़ने वाला Infinix फोन खरीदने से पहले देख लें टॉप ऑल्टरनेटिव

किस प्लान के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं 101 रुपये का प्लान

Jio के 101 रुपये के प्लान को किसी भी प्लान के साथ इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। लेकिन, आप इसे 1GB या 1.5GB डेली डेटा वाले किसी भी प्लान के साथ उपयोग कर सकते हैं। यदि आप एक ऐसा प्लान लेते हैं जो 1.5GB डेली डेटा देता है और जिसकी वैलिडिटी लगभग 2 महीने है, तो आप इस प्लान के माध्यम से अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही, आपको 6GB अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा।

किस यूजर के लिए है यह Jio दिवाली प्लान?

यदि आप 2GB डेली डेटा वाले प्लान नहीं ले सकते हैं, तो आप 101 रुपये का प्लान खरीदकर 1GB या 1.5GB डेली डेटा वाले प्लान के साथ भी अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी ने कीमतें बढ़ाने के बाद से केवल 2GB या उससे अधिक डेली डेटा वाले प्लान के साथ ही अनलिमिटेड डेटा दे रही है। ऐसे में, अगर आप कम डेटा वाले प्लान के साथ भी अनलिमिटेड Jio 5G डेटा का उपयोग करना चाहते हैं, तो यह प्लान आपके लिए बेहतरीन साबित होगा।

रिचार्ज के लिए क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: 37 हजार रुपये सस्ता हुआ Galaxy S24, यहाँ लग गई सस्ता खरीदने वालों की लाइन

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo