हो गया फ्री में Netflix देखने का जुगाड़! Jio इन प्लांस के साथ दे रहा बिल्कुल मुफ़्त, डेटा-कॉलिंग भी अनलिमिटेड

हो गया फ्री में Netflix देखने का जुगाड़! Jio इन प्लांस के साथ दे रहा बिल्कुल मुफ़्त, डेटा-कॉलिंग भी अनलिमिटेड
HIGHLIGHTS

Reliance Jio के पास ग्राहकों के लिए दो Netflix प्रीपेड प्लांस मौजूद हैं।

भारत में स्टैंडअलोन आधार पर नेटफ्लिक्स खरीदना महंगा पड़ सकता है।

डेली डेटा वाले प्लान के लिए थोड़ा अधिक खर्च करके Netflix का फ्री सब्स्क्रिप्शन लेना कोई बुरी डील नहीं है।

Reliance Jio के पास ग्राहकों के लिए दो Netflix प्रीपेड प्लांस मौजूद हैं। हालांकि, उन प्लांस की कीमत टैरिफ के साथ ऊपर चली गई है जो 3 जुलाई, 2024 से लागू हुआ था। यह टेलिकॉम ऑपरेटर अब भी इन प्लांस को इस्तेमाल करने के रोज के खर्च के बारे में सोचते हुए एक बढ़िया डील ऑफर करता है। भारत में स्टैंडअलोन आधार पर नेटफ्लिक्स खरीदना महंगा पड़ सकता है।

इसलिए, डेली डेटा वाले प्लान के लिए थोड़ा अधिक खर्च करके Netflix का सब्स्क्रिप्शन फ्री में लेना बिल्कुल भी कोई बुरी डील नहीं है। जियो की ओर से अभी दो प्लांस आपको नेटफ्लिक्स सब्स्क्रिप्शन ऑफर करते हैं और उनकी कीमतें 1299 रुपए और 1799 रुपए है। आइए इनके बेनेफिट्स पर एक नजर डालते हैं। यह ध्यान देना जरूरी है कि 1299 रुपए और 1799 रुपए के प्लांस की कीमत टैरिफ हाइक से पहले क्रमश: 1099 रुपए और 1499 रुपए थी।

Jio Rs 1299 Prepaid Plan

Jio Rs 1299 Plan

1299 रुपए वाला प्लान 84 दिनों की सर्विस वैलीडिटी, प्रतिदिन 100 SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। इस प्लान में 2GB डेली डेटा मिलता है और साथ ही यह ग्राहकों को Netflix मोबाइल सब्स्क्रिप्शन भी ऑफर करता है। अतिरिक्त लाभों में अनलिमिटेड 5G डेटा, जियोटीवी, जियोसिनेमा और जियोक्लाउड शामिल हैं।

Jio Rs 1799 Prepaid Plan

लिस्ट का अगला प्लान 1799 रुपए वाला प्रीपेड प्लान है जो 84 दिनों की सर्विस वैलीडिटी के साथ आता है। यह प्लान ग्राहकों को 3GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोजाना 100 SMS ऑफर करता है। इस प्लान में नेटफ्लिक्स बेसिक, जियोटीवी, जियोसिनेमा और जियोक्लाउड भी शामिल है। दोनों प्लांस में FUP डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाती है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

दोनों ही प्लांस ग्राहकों के लिए देशभर में उपलब्ध हैं। इसके अलावा एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (Vi) के पास भी नेटफ्लिक्स बंडल्ड प्लांस मौजूद हैं। साथ ही आप जियो की वेबसाइट या मोबाइल ऐप (MyJio) पर जाकर इसकी ओर से ऑफर किए जाने वाले अन्य इंटरटेनमेंट प्लांस को भी देख सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo