Mukesh Ambani की कंपनी का New Offer: सालभर के लिए Rs 3599 वाला प्लान बिल्कुल FREE! जानें पूरा ऑफर

Updated on 23-Aug-2024
HIGHLIGHTS

Reliance Jio अपने AirFiber कनेक्शन के साथ 3599 रुपए वाला प्रीपेड प्लान मुफ़्त में ऑफर कर रहा है।

जियो का 3599 रुपए वाला प्रीपेड प्लान एक सालाना सर्विस वैलीडिटी प्लान है।

जियो ने हाल ही में एक नया 198 रुपए वाला प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किया है।

Reliance Jio अपने AirFiber कनेक्शन के साथ 3599 रुपए वाला प्रीपेड प्लान मुफ़्त में ऑफर कर रहा है। असल में जियो की एयरफाइबर सेवा एक 5G FWA (फिक्स्ड-वायरलेस एक्सेस) सेवा है जिसका उद्देश्य फाइबर के एक ऑल्टरनेटिव के तौर पर काम करना है। अभी एयरफाइबर कनेक्शन के साथ यूजर्स जियो की ओर से 3599 रुपए वाला सालाना मोबाइल प्लान मुफ़्त में जीत सकते हैं। जियो एयरफाइबर कनेक्शन को अभी केवल 50 रुपए में बुक किया जा सकता है। हालांकि, जियो का वादा है कि वह उन 50 रुपयों को भी आपको एक डेटा पैक के तौर पर लौटा देगा।

Reliance Jio की नई ऑफर डिटेल्स

इतना ही नहीं, अभी इस कंपनी का फ़्रीडम ऑफर भी चल रहा है जिसके साथ जियो 3 महीने वाले एयरफाइबर प्लान पर 30 प्रतिशत (1000 रुपए का इंस्टॉलेशन चार्ज) की छूट दे रहा है। यानि आप 3 महीने वाला एंट्री-लेवल जियो एयरफाइबर कनेक्शन 2121 रुपए में खरीद सकते हैं। यहाँ आपको कनेक्शन इंस्टॉल करवाने के लिए अलग से 1000 रुपए का भुगतान नहीं करना होगा। इसके अलावा आपको जियो के इस बेस एयरफाइबर प्लान के साथ OTT (ओवर-द-टॉप) बेनेफिट्स और 30 Mbps स्पीड की सुविधा भी दी जाती है।

तो क्या है 3599 रुपए वाला प्लान जिसे आप यहाँ जीत सकते हैं? सबसे पहले तो इस बात पर ध्यान दें की जियो ने इस ऑफर की डिटेल्स साझा नहीं की हैं और केवल यह बताया है कि 50 रुपए का भुगतान करके एक नया एयरफाइबर कनेक्शन बुक करने वाले यूजर्स 3599 रुपए वाला सालाना प्लान जीत सकते हैं। यानि इसका मतलब जरूरी नहीं है कि ग्राहकों को यह जरूर मिलेगा, बल्कि वो एक नया एयरफाइबर कनेक्शन खरीदकर इस प्लान को जीत सकते हैं।

Jio के Rs 3599 प्लान में क्या मिलता है?

जियो का 3599 रुपए वाला प्रीपेड प्लान एक सालाना सर्विस वैलीडिटी प्लान है। इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और 2.5GB डेली डेटा मिलता है। इस प्लान के अतिरिक्त लाभों में JioTV, JioCinema और JioCloud शामिल हैं। इसके अलावा यहाँ ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

ऑफर का लाभ कैसे उठायें?

  1. Jio की आधिकारिक वेबसाइट — jio.com पर जाएं।
  2. टॉप पर आपको जियो का नया फ़्रीडम ऑफर बैनर दिख जाएगा।
  3. या फिर आप टॉप पर AirFiber टैब पर क्लिक करके उसके अंदर भी फ़्रीडम ऑफर देख सकते हैं।
  4. इसके बाद, बैनर पर आपको “Book for ₹50” का विकल्प नजर आएगा, उस पर क्लिक करें।
  5. आखिर में, अपनी आवश्यक डिटेल्स जैसे मोबाइल नंबर, अपना नाम और पिन कोड डाल दें और फिर ‘Claim now” पर टैप कर दें।

संबंधित खबर में, जियो ने हाल ही में एक नया 198 रुपए वाला प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किया है जिसके साथ यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता है। लेकिन यह प्लान केवल 14 दिनों की सर्विस वैलीडिटी के साथ आता है। हालांकि, यह अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, रोजाना 100 SMS और 2GB डेली डेटा ऑफर करता है। इसी के साथ यहाँ यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिलता है जिनमें JioTV, JioCinema, और JioCloud शामिल हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :