मोबाइल यूजर्स के लिए धमाकेदार New Year Gift, ये कंपनी इस रिचार्ज में दे रही 24 दिन की Extra Validity!

Updated on 21-Dec-2023
HIGHLIGHTS

नए साल के ऑफर के तहत Jio अपने यूजर्स को एक सालाना प्लान में 24 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी वाउचर दे रही है।

एलिजिबल यूजर्स इसमें अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

आइए देखते हैं जियो इस प्लान के साथ कौन-कौन से बेनेफिट्स ऑफर कर रहा है।

नया साल शुरू होने में अब बस कुछ ही बाकी हैं और Reliance Jio ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को नए साल का एक खास तोहफा दे दिया है। नए साल के ऑफर के तहत कंपनी यूजर्स को अपने एक सालाना प्लान में 24 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी वाउचर दे रही है। इस प्लान की कीमत 2999 रुपए है। आइए देखते हैं जियो इस प्लान के साथ कौन-कौन से बेनेफिट्स ऑफर कर रहा है।

Jio Rs 2999 Plan

जियो के इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिनों तक हर दिन 2.5GB हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, हर रोज 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा यह प्लान JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस भी ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें; Realme Christmas Sale में यह 5G फोन हुआ बेहद सस्ता, मिलता है 100MP OIS कैमरा और 12GB RAM

हैप्पी न्यू ईयर 2024 ऑफर के तहत यह प्लान अपनी कुल वैधता से अलग 24 ज्यादा चलेगा। एलिजिबल यूजर्स इसमें अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा का लाभ उठा सकते हैं। डेली डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाएगी। 

रिलायंस जियो के पास कुछ ऐसे प्लांस भी मौजूद हैं जो आम बेनेफिट्स के साथ-साथ अमेज़न प्राइम और डिज्नी+ हॉटस्टार जैसे OTT बेनेफिट भी ऑफर करते हैं। ऐसे ही दो प्लान ये हैं:

3227 Prepaid Plan

3227 रुपए वाले प्लान में भी यूजर्स को 365 दिनों की वैधता मिलती है। इस रिचार्ज के साथ कंपनी 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS दिए जाते हैं। इसके अतिरिक्त बेनेफिट में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, JioTV, JioCinema और JioCloud का मुफ़्त सब्स्क्रिप्शन शामिल है। 

यह भी पढ़ें; Amazing! Samsung का ये दमदार फोन हमेशा के लिए हो गया सस्ता, कंपनी ने इतने हजार घटा दी कीमत

3278 Prepaid Plan

इस प्लान में कंपनी 365 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 SMS देती है। इसके अलावा यूजर्स को इस रिचार्ज में डिज्नी+ हॉटस्टार और जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :