इस कंपनी ने करोड़ों यूजर्स को दिया शानदार New Year Gift! रिचार्ज में मिलेगी 24 दिन की Extra Validity

Updated on 26-Dec-2023
HIGHLIGHTS

Jio ने भारत में अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए "Happy New Year Offer 2024" की घोषणा की है।

24 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी में ग्राहकों को वही सारे लाभ मिलेंगे जो प्लान की बाकी वैलिडिटी में उपलब्ध होते हैं।

इस प्रीपेड प्लान में JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस भी शामिल है।

Jio ने भारत में अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए “Happy New Year Offer 2024” की घोषणा की है। टेलिकॉम कंपनी ने अपने एक पुराने सालाना प्रीपेड प्लान को रिफ्रेश किया है। न्यू ईयर ऑफर में 24 दिन की अधिक वैधता दी जा रही है, जो 365 दिनों की वैधता वाले प्लान में अतिरिक्त है। यह वर्तमान में केवल 2,999 रुपए वाले प्लान तक बढ़ाया गया है। इस प्लान में ऑफर किए जाने वाले बेनेफिट पहले जैसे हैं लेकिन बढ़ी हुई वैलिडिटी के साथ ग्राहकों के लिए प्रतिदिन का खर्च घट गया है।

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर Terms and Conditions पेज पर समझाया कि 2,999 रुपए वाला लॉन्ग-टर्म प्रीपेड रिचार्ज प्लान अब 24 दिन के वैलिडिटी वाउचर के साथ आएगा यानि यह प्लान 365 दिनों की वैधता खत्म होने के बाद 24 दिन ज्यादा चलेगा जो कुल मिलाकर 389 दिनों की वैधता हो जाएगी।

यह भी पढ़ें; It’s Official! Samsung इस दिन भारत में उतारेगा दो नए 5G फोन्स, Super Cool फीचर्स लूट लेंगे महफ़िल

Jio 2,999 Plan: New Year 2024 Offer

24 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी में ग्राहकों को वही सारे लाभ मिलेंगे जो प्लान की बाकी वैलिडिटी में उपलब्ध होते हैं। ऐसे में केवल रोजमर्रा का खर्च 8.21 रुपए प्रतिदिन से घटकर 7.70 रुपए प्रतिदिन हो जाएगा। इस प्लान के साथ यूजर्स को हर दिन 2.5GB 4G डेटा दिया जाएगा। 

2,999 प्रीपेड प्लान को खरीदने वाले ग्राहक अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स और प्रतिदिन 100 SMS का आनंद ले सकते हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है, हालांकि 5G क्षमता आपके क्षेत्र पर निर्भर करती है। 

यह भी पढ़ें; Vi Annual Plan: Jio-Airtel को धूल चटाने आया Vi का सबसे किफायती एनुअल रिचार्ज, मिलेगा यह बड़ा OTT बेनेफिट

इस प्रीपेड प्लान में JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस भी शामिल है। ध्यान दें कि इस पैकेज में शामिल जियो सिनेमा का सब्स्क्रिप्शन प्रीमियम सब्स्क्रिप्शन नहीं है। यूजर्स को इसे जियो सिनेमा पोर्टल से अलग से 1,499 रुपए में खरीदना होगा।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :