Jio New Plan: 98 दिनों तक चलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा, कॉलिंग और बहुत कुछ, कीमत बस इतनी सी

Jio New Plan: 98 दिनों तक चलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा, कॉलिंग और बहुत कुछ, कीमत बस इतनी सी

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मोबाइल डेटा का खर्च लगातार बढ़ता ही जा रहा है, ऐसे में ग्राहक कुछ वैल्यू प्लांस की तलाश कर रहे हैं जो जेब पर भारी पड़े बिना काफी अच्छे लाभ प्रदान करते हों। इस मांग के जवाब में Reliance Jio ने एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है जिसका लक्ष्य आपके पैसों के लिए वैल्यू ऑफर करना है। जिस नए रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं उसकी वैलीडिटी 98 दिनों की है और यह अनलिमिटेड 5G डेटा और कॉलिंग सेवाओं के साथ आता है।

Reliance Jio Rs 999 Plan

इस 98 दिनों वाले प्लान की कीमत 999 रुपए है और यह जियो के प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। यह प्लान ढेर सारी सुविधाएं प्रदान करता है जो इसे बेहद आकर्षक बनती हैं। इसकी सबसे बड़ी खासियतों में से एक अनलिमिटेड 5G डेटा है, जो यूजर्स को बिना स्पीड लिमिट या डेटा लिमिट के डेटा सेवाओं का आनंद लेने की अनुमति देता है। हालांकि, इसके लिए उनके पास एक 5G-सक्षम स्मार्टफोन होना और 5G नेटवर्क कवरेज क्षेत्रों के अंदर होना आवश्यक है। 5G पहुँच की कमी वाले क्षेत्रों में मौजूद यूजर्स के लिए यह प्लान रोजाना ऑटोमैटिक 2GB हाई-स्पीड 4G डेटा ऑफर करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि कनेक्टिविटी बिना बाधा के बनी रहे।

इसके अलावा इस प्लान में भारत में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का बेनेफिट शामिल है, जो इसे उन लोगों के लिए सबसे अच्छा उपाय बनाता है जो ज्यादातर वॉइस कॉम्यूनिकेशन पर निर्भर रहते हैं। यूजर अनुभव को और बढ़ाने के लिए कम्पनी इस प्लान के साथ फ्री नेशनवाइड रोमिंग और प्रतिदिन 100 फ्री SMS भी दे रही है, ताकि वे देश में यात्रा करते समय भी बिना किसी अतिरिक्त शुल्क भुगतान के जुड़े रहें।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

इस डील को और भी बेहतर बनाने के लिए यह प्लान पूरे 98 दिनों की वैधता के लिए लोकप्रिय जियो ऐप्लिकेशंस जैसे Jio Cloud, Jio Cinema (बेसिक प्लान), और JioTV का सब्स्क्रिप्शन भी ऑफर करता है। कुल मिलाकर डेटा, कॉलिंग और मनोरंजन सुविधाओं का यह पैकेज उन लोगों के लिए उन यूजर्स के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाता है जो एक ऑल-इन-वन सॉल्यूशन तलाश रहे हों।

ग्राहक MyJio ऐप, जियो की आधिकारिक वेबसाइट या किसी भी अधिकृत रिटेलर के जरिए 98 दिनों वाले नए प्लान के साथ आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं।

Reliance Jio Rs 175 Plan

नई 98 दिनों वाली पेशकश के अलावा रिलायंस जियो ने एक 175 रुपए वाला मासिक प्लान भी रोलआउट किया है। यह केवल एक डेटा पैक है जो 10GB हाई-स्पीड डेटा और 11 लोकप्रिय OTT प्लेटफॉर्म्स जैसे SonyLIV, Zee5, JioCinema Premium, Lionsgate Play और अन्य का सब्स्क्रिप्शन ऑफर करता है। हालांकि, यह ध्यान देना जरूरी है कि इस प्लान में कोई भी कॉलिंग बेनेफिट शामिल नहीं है और यह केवल 28 दिनों के लिए वैलिड रहता है। इस प्लान को खासकर उन ग्राहकों के लिए बनाया गया है जो प्राथमिक रूप से कॉन्टेन्ट स्ट्रीम करने में दिलचस्पी रखते हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo