रिलायंस जियो अपने बेहतरीन ऑफर्स और किफायती प्लान्स के चलते हमेशा ही अपने सब्सक्राइबर्स के बीच लोकप्रिय रहता है। कई अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर्स इस कम्पनी को टक्कर देने के लिए आए दिन नए प्लान्स पेश करती हैं तो कभी मौजूदा प्लान्स में भी कई बार बदलाव करती हैं। अभी हाल ही में Reliance Jio ने अपनी दिसम्बर 2018 की तिमाही का रिजल्ट पेश किया है। 2018 के आखिरी क्वार्टर में कम्पनी ने 65% का नेट प्रॉफिट बढ़ाकर इसे 831 करोड़ रूपये तक कर दिया है। कम्पनी के प्रॉफिट में यह बढ़ोतरी उपभोक्ताओं के बढ़ने से हुई है। 2017 में कम्पनी ने दिसम्बर की तिमाही में 681 करोड़ रूपये का प्रॉफिट कमाया था। अगर कम्पनी के प्रति यूज़र के रेवेन्यू की बात करें तो तो यह कम होता देखा गया है। दिसम्बर 2017 में कम्पनी का कस्टमर बेस 16 करोड़ रूपये था जो कि दिसम्बर 2018 तक 28 करोड़ हो गया है। आठ भारतीय भाषाओं के सपोर्ट के साथ Reliance Jio ने लॉन्च किया नया ब्राउज़र एप्प
मुकेश अम्बानी ने बताया कि “Reliance Jio के परिवार में अब 28 करोड़ से अधिक यूज़र्स हो गए हैं। हमें उम्मीद है कि यह संख्या आगे भी बढ़ती रहेगी। हम अपने उपभोक्ताओं को और भी किफायती कीमत में हाई क्वालिटी डाटा ऑफर करते रहेंगे।” Reliance Jio ने दो साल में बनाया एक नया बड़ा रिकॉर्ड
Reliance Jio के ऑपरेटिंग रेवेन्यू की बात करें तो अक्टूबर से दिसम्बर 2018 की तिमाही में यह 50.9% बढ़ा है और 10,383 हो गया। 2017 में यह आंकड़ा करीब 6,879 करोड़ रूपये था। नवम्बर में जियो की औसत डाउनलोड स्पीड 20.3MBPS रही। हाल ही में TRAI ने भी यह सूचना दी थी कि अन्य टेलिकॉम कम्पनी यों के मुकाबले में रिलायंस जियो की डाउनलोड स्पीड ज्यादा बेहतर है।