Jio Freedom Offer: एक और तोहफे के साथ ग्राहक हुए गदगद

Jio Freedom Offer: एक और तोहफे के साथ ग्राहक हुए गदगद
HIGHLIGHTS

Reliance Jio ने नए AirFiber ग्राहकों के लिए एक नया रोमांचक ऑफर पेश किया है।

इच्छुक ग्राहक जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना जियो एयरफाइबर कनेक्शन ले सकते हैं।

आइए देखते हैं यह डील क्या ऑफर करती है और आप इस खास छूट का फायदा कैसे उठा सकते हैं।

भारत के सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर्स में से एक, Reliance Jio ने नए कुछ ग्राहकों के लिए एक नया रोमांचक ऑफर पेश किया है। मुकेश अंबानी ने स्वतंत्रता दिवस के आने की खुशी में अपने ग्राहकों को यह खास तोहफा दिया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों की सीधे 1000 रुपए की बचत होने वाली है। आज हम आपको इस ऑफर के बारे में विस्तार से सारी जानकारी बताने वाले हैं।

लेकिन उससे पहले आपको बता दें कि कंपनी ने इस ऑफर से पहले भी ग्राहकों को एक खुशखबरी दी थी। Reliance Jio ने हाल ही में चुपके से अपना 999 रुपए वाला प्रीपेड प्लान फिर से पेश किया था। 3 जुलाई, 2024 को हुए टैरिफ हाइक ने इसकी कीमत को बढ़ाकर 1199 रुपए कर दिया था। यह बदला हुआ प्लान फीचर्स और बेनेफिट्स का एक अनोखा मिश्रण प्रदान करता है।

Reliance Jio Rs 999 Revised Plan

999 रुपए वाले नए प्लान में सबसे खास बदलाव इसकी बढ़ी हुई वैधता है, जो पहले वाली 84 दिनों की वैधता से बढ़कर अब 98 दिन हो गई है। यह बढ़ोतरी यूजर्स को 14 अतिरिक्त दिनों की सेवा प्रदान करती है। हालांकि, वैधता में यह बढ़ोतरी एक लागत पर आई है; कुल डेटा को कम कर दिया गया है। अब यह प्लान प्रतिदिन 2GB डेटा ऑफर करता है जो पूरी वैधता के दौरान कुल 192GB होता है। जबकि इससे पहले इस प्लान में 3GB डेली डेटा मिलता था जो कुल मिलाकर 252GB डेटा होता था।

reliance-jio freedom offer

डेली डेटा में कमी होने के बावजूद भी जियो का 999 रुपए वाला प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा का बेनेफिट ऑफर करता है। जो लोग जियो के ट्रू 5G सेवा क्षेत्रों में रहते हैं और जिनके पास 5G सक्षम डिवाइसेज हैं, वे इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा का आनंद ले सकते हैं। जियो ने इस पेशकश को “Hero 5G” प्लान के तौर पर नाम दिया है। यह एक ऐसा टाइटल है जो कंपनी केवल 349 रुपए वाले प्लान को देती है, जो अनलिमिटेड 5G एक्सेस के लिए एंट्री-लेवल ऑप्शन के तौर पर काम करता है। इसके अलावा इस प्लान में पहले की तरह प्रतिदिन 100 SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिल रही है।

  • चलिए अब फटाफट जान लेते हैं कि आखिर मुकेश अंबानी की कंपनी इस बार क्या नया ऑफर लेकर आई है!

क्या है Reliance Jio का नया ऑफर?

Reliance Jio ने नए AirFiber ग्राहकों के लिए एक नया रोमांचक ऑफर पेश किया है। सभी नए एयरफाइबर यूजर्स 26 जुलाई यानि आज से लेकर 15 अगस्त, 2024 तक “फ्रीडम ऑफर” के तहत 30 प्रतिशत डिस्काउंट का आनंद ले सकते हैं। आइए देखते हैं यह डील क्या ऑफर करती है और आप इस खास छूट का फायदा कैसे उठा सकते हैं।

जो लोग ऊपर बताए गए समयकाल के दौरान जियो एयरफाइबर सेवा को खरीदेंगे, उन्हें 1000 का इंस्टॉलेशन शुल्क माफ कर दिया जाएगा। इसका मतलब है कि नए ग्राहकों को केवल उस प्लान के लिए भुगतान करना होगा जो वे चुन रहे हैं। उदाहरण के लिए, 3 महीनों का ऑल-इन-वन प्लान, जिसकी कीमत आमतौर पर इंस्टॉलेशन शुल्क समेत 3,121 रुपए होती है, वह अब केवल 2,121 रुपए में उपलब्ध होगा।

Jio Freedom Offer

ऑफर का समय और योग्यता

  • यह जियो फ्रीडम ऑफर 26 जुलाई से लेकर 15 अगस्त, 2024 तक वैलिड रहेगा।
  • इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए नए ग्राहकों को 15 अगस्त तक अपनी एयरफाइबर सर्विस को बुक या ऐक्टिवेट करना होगा।
  • हालांकि, यह ऑफर उन मौजूदा बुकिंग्स पर भी लागू होता है जिन्हें इस तारीख तक ऐक्टिवेट किया जाएगा।

किन प्लांस पर लागू होता है यह ऑफर?

30% डिस्काउंट कई सारे जियो एयरफाइबर प्लांस पर लागू होता है, जैसे कि 3 महीने, 6 महीने और 12 महीने की वैलीडिटी वाले प्लांस पर। इसके अलावा यह ऑफर एयरफाइबर 5G और एयरफाइबर प्लस दोनों यूजर्स के लिए वैलिड है।

ऑफर को कैसे प्राप्त करें?

इच्छुक ग्राहक जियो की आधिकारिक वेबसाइट – Jio.com पर जाकर और कॉन्टैक्ट डिटेल्स डालकर अपना जियो एयरफाइबर कनेक्शन ले सकते हैं। इसके अलावा आप अपनी दिलचस्पी दिखाने और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए 60008-60008 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं।

यह फ्रीडम ऑफर नए ग्राहकों के लिए घटी हुई कीमत पर जियो की हाई-स्पीड इंटरनेट सेवा का अनुभव लेने के लिए एक बेहतरीन मौका है। आसान पहुँच और बड़ी बचत के साथ जियो का लक्ष्य देश में अधिक से अधिक यूजर्स को बिना रुकावट वाली और किफायती कनेक्टिविटी प्रदान करना है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo