Mukesh Ambani की Jio लाई Diwali Dhamaka Offer… मिलेंगे 3350 रुपये के फ्री बेनेफिट

Mukesh Ambani की Jio लाई Diwali Dhamaka Offer… मिलेंगे 3350 रुपये के फ्री बेनेफिट
HIGHLIGHTS

Mukesh Ambani की Reliance Jio की ओर से ग्राहकों के लिए नए Jio Diwali Dhamaka Offer की घोषणा कर दी है।

Jio Diwali Dhamaka Offer कंपनी अपने दो रिचार्ज प्लान के साथ दे रही है।

ये दो प्लांस 899 रुपये और 3599 रुपये में आते हैं।

Mukesh Ambani की Reliance Jio की ओर से ग्राहकों के लिए नए Jio Diwali Dhamaka Offer की घोषणा कर दी है। आपको बता देते हैं कि यह ऑफर कंपनी अपने दो रिचार्ज प्लांस के साथ दे रही है। इस लिस्ट में 899 रुपये की कीमत वाला Reliance Jio Prepaid Recharge Plan और 3599 रुपये की कीमत में आने वाला Jio Recharge Plan शामिल है। Jio Diwali Dhamaka Offer के अंतर्गत ग्राहकों को 3350 रुपये के बेनेफिट दिए जा रहे हैं। अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आप 25 October 2024 से 5 November 2024 तक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आइए अब जानते है कि आखिर Diwali Dhamaka Offer में आपको क्या क्या मिलने वाला है।

Jio Diwali Dhamaka Offer:

इस फेस्टिव सीजन में Jio True 5G प्लान ₹899 या ₹3599 के साथ रिचार्ज करने पर आपको 3350 रुपये के बेनेफिट मिल सकते हैं, ये बेनेफिट आपको कैसे और किस रूप में मिलने वाले हैं। आइए जानते हैं।

₹3000 का वाउचर EaseMyTrip से होटलों और हवाई यात्रा के लिए Mukesh Ambani की Jio की ओर से दिया जा रहा है।
₹200 का कूपन AJIO पर ₹999 या उससे अधिक की खरीदारी पर पर भी दिया जा रहा है।
आपके पसंदीदा खाने के लिए ₹150 का वाउचर Swiggy की ओर से भी आपको इस ऑफर के तहत दिया जा रहा है।

रिचार्ज के लिए क्लिक करें!

Jio Diwali Dhamaka offer कैसे प्राप्त करें:

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको सबसे पहले इन दोनों ही रिचार्ज प्लांस में से किसी एक के साथ रिचार्ज करना होगा, इसके बाद, पार्टनर कूपन आपके MyJio अकाउंट में क्रेडिट कर दिए जाएंगे, आप इन्हें कैसे एक्सेस कर सकते हैं, आइए जानते हैं।

यह भी पढ़ें: दीवाली सेल में सस्ता हुआ 32MP सेल्फी कैमरा वाला Motorola फोन, नई कीमत जानकार खरीदने दौड़ पड़ेंगे

  • MyJio में ‘ऑफर’ सेक्शन पर जाएं
  • ‘My winnings’ टैब को ओपन करें
  • उस कूपन पर क्लिक करें जिसे आप रिडीम करना चाहते हैं
  • कूपन कोड कॉपी करें
  • क्यूरेटेड लिंक पर साझेदार साइट पर जाएं और पेमेंट के टाइम कूपन कोड दर्ज कर दें

इतना करने के बाद आपको इस ऑफर का लाभ मिल जाने वाला है। अगर आप इस दिवाली पर इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको 899 रुपये या 3599 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करना होगा। आइए जानते है कि आखिर इन रिचार्ज प्लांस के बेनेफिट कैसे हैं।

899 रुपये की कीमत वाला Jio Plan

अगर आप 899 रुपये के रिचार्ज प्लान को खरीद रहे हैं तो आपको सबसे पहले इस प्लान के बेनेफिट जान लेने चाहिए। आपको बता देते है कि यह प्लान 90 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। इस प्लान में 2GB डेली डेटा भी दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि प्लान में कुल 180GB डेटा मिलता है। हालांकि, कंपनी की ओर से प्लान में 20GB डेटा अलग से भी दिया जा रहा है। इस प्लान में कुल 200GB डेटा मिलता है।

प्लान में Unlimited Calling के अलावा 100 SMS भी डेली मिलते हैं। यह प्लान Unlimited 5G भी आपको दे रहा है। इतना ही नहीं, प्लान के साथ आपको JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस भी मिलता है।

Jio का 3599 रुपये वाला Diwali Dhamaka Offer Plan

अगर आप उन यूजर्स में से हैं जो एक साल के लिए किसी प्लान को खरीदना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए ही है। इस प्लान में 365 दिन यानि एक साल केए वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा प्लान में आपको 2.5GB डेली डेटा भी कंपनी देती है। इसका मतलब हैं कि प्लान में आपको 912GB से भी ज्यादा डेटा एक साल के लिए मिलता है। इतना ही नहीं, इस प्लान में ग्राहकों को 100 SMS डेली और Unlimited Calling का भी लाभ मिलता है।

रिचार्ज के लिए क्लिक करें!

यह प्लान Unlimited 5G इंटरनेट भी ऑफर करता है, इसके अलावा इस प्लान के साथ JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: Jio का दिवाली बंपर धमाका, मात्र 101 रुपये में अनलिमिटेड 5G डेटा.. और

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo