Mukesh Ambani ने दिया सबसे बड़ा Jio Diwali Dhamaka Offer, खुशी से झूम उठे ग्राहक

Mukesh Ambani ने दिया सबसे बड़ा Jio Diwali Dhamaka Offer, खुशी से झूम उठे ग्राहक
HIGHLIGHTS

Jio रिचार्ज में 90 दिन केए वैलिडिटी ऑफर की जाती है।

Jio Recharge Plan के साथ आपको 20GB एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जाता है।

Jio Recharge Plan के साथ Unlimited Calling का लाभ भी मिलता है।

Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए आए दिन नए नए प्लांस को लेकर आता रहता है, अभी हाल ही में कंपनी ने एक दिवाली बम्पर धमाका प्लान को भी पेश कर दिया है। इसका मतलब है कि कंपनी अपने ग्राहकों का खास ध्यान रखते हुए उन्हें नए नए प्लांस देने के साथ साथ प्राइस रेंज का भी काफी ध्यान रखती है, इसके अलावा कंपनी अपने ग्राहकों को सभी प्लांस में अलग अलग बेनेफिट देने के लिए भी जानी जाती है, इसे ऐसा भी कह सकते है कि कंपनी हर यूजर को ध्यान में रखकर एक प्लान पेश करती है।

Jio ने सस्ते से लेकर महंगे तक सभी तरह के प्लान अपने यूजर्स को प्रदान करती है। हालांकि, अगर आप उन लोगों में से हैं जो टैरिफ प्लांस की कीमत बढ़ने के बाद से एक ऐसे रिचार्ज प्लान केए तलाश कर रहे हैं, जो लंबे समय की वैलिडिटी के साथ आता है, तो आप सही जगह पर आप पहुंचे हैं। हम आपको आज Jio के एक बेहतरीन और ऐसे प्लान के बारे में बताने वाले हैं जो ज्यादा वैलिडिटी के साथ साथ आपको ज्यादा डेटा और अन्य कई बेनेफिट प्रदान करता है। अगर आप इस रिचार्ज को अपने फोन में करना चाहते हैं तो इसकि प्रोसेस भी मैं आपको यहाँ बताने वाला हूँ।

क्या मिलता है Jio के इस रिचार्ज में?

कंपनी इस सस्ते रिचार्ज प्लान के साथ डेली डेटा के साथ-साथ 20GB अतिरिक्त डेटा भी ऑफर कर रही है। इसका मतलब है कि ग्राहक लंबे समय की वैलिडिटी के साथ इस प्लान में ज्यादा से ज्यादा डेटा का लाभ ले सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान के साथ कंपनी Unlimited Calling भी ऑफर करती है। आइए जानते हैं इस प्लान की कीमत और क्या-क्या सुविधाएं हैं।

यह भी पढ़ें: दीवाली सेल में सस्ता हुआ 32MP सेल्फी कैमरा वाला Motorola फोन, नई कीमत जानकार खरीदने दौड़ पड़ेंगे

क्या है Jio के इस प्लान की कीमत?

Jio के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 899 रुपये है, इसके अलावा इसकी वैलिडिटी 90 दिन की है। यह एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान है, यानि अगर आप एक Prepaid Jio User हैं तो यह प्लान आपके लिए ही है। इसका मतलब यह है कि आपको यह प्लान पूरे 3 महीने के लिए मिल रहा है। आप इसका इस्तेमाल लंबे समय के लिए कर सकते हैं। 3 महीने के लिए इस प्लान में आपको केवल और केवल 899 रुपये मात्र देने होंगे और इसके बेनेफिट आइए जानते हैं।

Jio Recharge Plan के बेनेफिट


यह रिचार्ज प्लान उन ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑप्शन है जो अधिक डेटा का इस्तेमाल करते हैं या करना चाहते हैं। इसमें आपको 90 दिनों के लिए 180GB डेटा मिलता है। यानि इस प्लान के साथ कंपनी डेली 2GB डेटा ऑफर कर रही है। इस हाई-स्पीड इंटरनेट का इस्तेमाल आप आप पूरे दिन में कर सकते हैं यानि FUP लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड कम हो जाती है। इसके अलावा, कंपनी पूरी वैलिडिटी के लिए कुल 20GB एक्स्ट्रा डेटा भी फ्री में आपको देती है। इस प्रकार, प्लान में कुल 200GB डेटा ऑफर किया जा रहा है।

  • इस प्लान के अन्य बेनेफिट JioTV, JioCinema और JioCloud आदि शामिल है।
  • हालांकि, इस समय प्लान पर Diwali Dhamaka Offer भी दिया जा रहा है।
  • इस प्लान में आपको 999 रुपये के ऑर्डर पर 200 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलने वाला है।
  • आपको प्रोडक्ट जानने के लिए कि आपको कैसे यह ऑफर मिलेगा, इस लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • इतना ही नहीं, Diwali Dhamaka Offer में इस Recharge के साथ आपको EaseMyTrip.com पर फ्लाइट और होटल बुकिंग पर 3000 रुपये तक का ऑफ मिलने वाला है।
  • इसके अलावा इस प्लान के साथ आपको नए यूजर्स के द्वारा swiggy पर 399 रुपये के ऑर्डर पर 150 रुपये का ऑफ मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: Jio का दिवाली बंपर धमाका, मात्र 101 रुपये में अनलिमिटेड 5G डेटा.. और

Unlimited 5G डेटा भी इस प्लान की खासियत

Jio के इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा की पेशकश भी की जा रही है, असल में आपको बता देते है कि कंपनी ने जब टैरिफ प्लांस की कीमत में इजाफा किया था तो उस समय Unlimited 5G डेटर कर साथ आने वाले प्लांस से इस डेटा को हटाकर केवल 2GB डेली और उसके ऊपर डेली डेटा के साथ आने वाले प्लांस में ही यह ऑफर दिया रहा है। यदि आपके क्षेत्र में 5G कनेक्टिविटी है, तो आप इसका अनलिमिटेड उपयोग कर सकते हैं। इसके साथ ही, कंपनी इस प्लान के साथ प्रतिदिन 100 SMS भी दे रही है।

रिचार्ज के लिए क्लिक करें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo