सबसे सस्ते में 2.5GB डेली डेटा और ढेर सारे अनलिमिटेड फायदे, ये है Jio का सुपर हिट प्लान

Updated on 28-Oct-2024

भारत का सबसे बड़ा टेलिकॉम ऑपरेटर, Reliance Jio, के पास अपने ग्राहकों के लिए बेस्ट 2.5GB डेली डेटा प्लांस में से एक है। 2.5GB डेली डेटा प्लान केवल उन लोगों के लिए अच्छे होते हैं जिन्हें हर रोज बहुत सारे डेटा की जरूरत पड़ती है। यह कोई ऐसी चीज तो नहीं है जो बहुत सारे ग्राहकों को आकर्षित करती हो, लेकिन कुछ ऐसा जरूर है जो उन लोगों के लिए अच्छा हो सकता है जो ज्यादातर मोबाइल डेटा पर निर्भर रहते हैं। जियो का यह प्लान केवल ढेर सारा 4G FUP डेटा ही ऑफर नहीं करता, बल्कि इसमें ट्रूली अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है। आइए इस प्लान के साथ मिलने वाले बेनेफिट्स पर एक नजर डालें।

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani ने बना दी देश की दिवाली खुशियों वाली, कर दी ये बड़ी घोषणा, खुशी से उछल पड़े Jio ग्राहक

Jio का बेस्ट 2.5GB डेली डेटा प्लान

रिलायंस जियो के जिस रिचार्ज प्लान की हम यहाँ बात कर रहे हैं वह 399 रुपए में आता है। यह प्लान प्रीपेड प्लान ट्रूली अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और 2.5GB डेली डेटा के साथ आता है। इस प्लान की सर्विस वैलीडिटी 28 दिन है। इसके अतिरिक्त लाभ JioTV, JioCinema और JioCloud हैं। FUP डेटा कंज्यूम होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाती है। इसके अलावा, जैसा कि पहले ही बताया गया है, इस प्लान के साथ कंपनी अनलिमिटेड 5G डेटा भी प्रदान करती है।

जियो का 5G नेटवर्क अब देश के ज्यादातर हिस्सों में उपलब्ध है। यह केवल उन प्लांस के साथ ऑफर किया जाता है जो 2GB या उससे ज्यादा डेली डेटा के साथ आते हैं। अगर आप चाहें तो आप लंबी वैधताओं के साथ भी जियो के 2.5GB डेली डेटा वाले प्लांस खरीद सकते हैं। 399 रुपए वाला प्लान 28 दिनों की वैलीडिटी देता है, हालांकि, ज्यादा वैलीडिटी के लिए आप 3599 रुपए और 3999 रुपए वाले प्लांस के साथ भी जा सकते हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

ये दोनों ऊंची कीमतों वाले प्लांस 365 दिनों या एक साल की सर्विस वैलीडिटी के साथ आते हैं। 3999 रुपए वाला प्लान FanCode का सब्स्क्रिप्शन भी ऑफर करता है। जियो का 3599 रुपए वाला प्लान अभी दिवाली धमाका ऑफर के तहत भी है, जिसके कारण यह EaseMyTrip, Swiggy और अन्य के कूपनों के साथ आएगा। इसके अलावा ये सभी प्लांस ट्रूली अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर करते हैं।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :