Jio New Prepaid Plan: नया ताबड़तोड़ प्लान लाया Jio, मिलेगा 2GB डेली डेटा और Free Prime Video का मज़ा!

Jio New Prepaid Plan: नया ताबड़तोड़ प्लान लाया Jio, मिलेगा 2GB डेली डेटा और Free Prime Video का मज़ा!
HIGHLIGHTS

Reliance Jio ने अपने ग्राहकों के लिए 857 रुपए वाला एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है।

इस प्लान के साथ मिलने वाला अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन 84 दिनों तक चलेगा।

हाल ही में रिलायंस जियो ने एक नया JioBharat Phone प्लान भी लॉन्च किया है।

भारत के सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर Reliance Jio ने अपने ग्राहकों के लिए 857 रुपए वाला एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। यह प्लान ढेर सारे डेटा के साथ-साथ यूजर का मनोरंजन बनाए रखने के लिए OTT बेनेफिट्स भी ऑफर करता है। जियो ने इस प्लान को देशभर में ग्राहकों के लिए ऑफर किए जाने वाले एंटरटेनमेंट प्लांस की लिस्ट में शामिल किया है। इस नए प्लान में एंटरटेनमेंट बेनेफिट्स के साथ-साथ यूजर्स 5G वेलकम ऑफर प्राप्त करने में भी सक्षम होंगे।

Jio Rs 857 Plan

रिलायंस जियो का 857 रुपए वाला प्लान 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS के साथ आता है। इस प्रीपेड प्लान की सर्विस वैलिडिटी 84 दिनों की है। इसके अलावा प्लान के साथ मिलने वाले अतिरिक्त सब्स्क्रिप्शन बेनेफिट्स में Amazon Prime Video Mobile Edition, JioTV, JioCinema और JioCloud शामिल हैं।

FUP डेटा कंज़्यूम होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी। लेकिन यहाँ कंपनी अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर दे रही है, इसलिए अगर आप जियो के 5G कवरेज क्षेत्र में रहते हैं और आपका फोन 5G SA (स्टैंडअलोन) को सपोर्ट करता है, तो आप अनलिमिटेड 5G डेटा का आनंद ले सकते हैं।

ध्यान दें कि प्लान के साथ मिलने वाला अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन भी केवल 84 दिनों तक चलेगा। यहाँ दिया जा रहा जियो सिनेमा एक्सेस इसका प्रीमियम सब्स्क्रिप्शन नहीं है बल्कि केवल एक रेगुलर प्लान है।

हाल ही में रिलायंस जियो ने एक नया JioBharat Phone प्लान भी लॉन्च किया है।

Jio Rs 234 Plan

जियो भारत फोन यूजर्स के लिए 234 रुपए वाला प्लान 56 दिनों की सर्विस वैलिडिटी, हर 28 दिनों के लिए 300 SMS, 0.5GB डेली डेटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। इसके अलावा इस प्लान के साथ यूजर्स को JioSaavn और JioCinema का सब्स्क्रिप्शन भी मिलता है।

दोनों नए लॉन्च हुए प्लांस पूरे भारत में सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo