बेहद शानदार है Jio का No Daily Data Limit Plan; Vi-Airtel-BSNL की कर देता है बोलती बंद

बेहद शानदार है Jio का No Daily Data Limit Plan; Vi-Airtel-BSNL की कर देता है बोलती बंद

अगर आप Jio के ग्राहक हैं तो ऐसा हो सकता है कि आप Jio के सभी रिचार्ज प्लांस के बारे में न जानते हों। असल में कंपनी के पास एक ऐसा बेहतरीन रिचार्ज प्लान है, जो No Daily Data Limit Plan के तौर पर जाना जाता है। इसके अलावा आपको यह भी जानकारी दे देते हैं कि यह प्लान कंपनी का एकमात्र प्लान है जो इस पोर्टफोलियो में आता है।

हालांकि ऐसा हो सकता है कि कंपनी आने वाले समय में इस रिचार्ज प्लान के साथ कुछ अन्य प्लांस को भी जोड़े लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस प्लान में आपको Unlimited Calling, 100 SMS daily के साथ 25GB No Daily Limit मिलती है। इसके अलावा यह प्लान Jio के Unlimited 5G इंटरनेट से भी लैस है। आइए अब इस प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

किस प्राइस में आता है Jio का यह No Daily Data Limit Plan

यहाँ आपको बता देते है कि Jio के इस सुविधा के साथ आने वाले रिचार्ज प्लान की कीमत केवल 296 रुपये है। इसके अलावा यह कंपनी कंपनी का इस सुविधा के साथ आने वाला एकमात्र प्लान है। आइए अब इस रिचार्ज प्लान के बेनेफिट आदि पर एक नजर डालते हैं।

Reliance Jio के 296 रुपये के प्लान में क्या मिलता है?

अगर हम इस प्लान के साथ मिलने वाले बेनेफिट आदि की बात करें तो यह प्लान आपको Unlimited Calling ऑफर करता है। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को 100 SMS भी डेली ऑफर किये जाते हैं। इतना ही नहीं, इस रिचार्ज के साथ Jio के ग्राहकों को 25GB डेटा मिलता है। इस डेटा को आप पहले दिन या प्लान की वैलिडीटी खत्म होने तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस प्लान के साथ कंपनी अपने वेलकम ऑफर भी दे रही है। यानि Reliance Jio का यह रिचार्ज प्लान आपको Unlimited 5G Data भी ऑफर करता है। इसके अतिरिक्त इस प्लान में आपको JioCinema, jioTV, और JioCloud का एक्सेस मिलता है। इस प्लान की वैलिडीटी 30 दिन की है। अगर आप इस प्लान में मिलने वाले डेटा की पूरी खपत कर लेते हैं तो फोन में इंटरनेट स्पीड घटकर केवल 64Kbps ही रह जाने वाली है।

Reliance Jio ₹296 Plan Benefits

Reliance Jio ₹296 Plan Benefits

Benefit Description
Unlimited Calling Unlimited voice calls to any network.
SMS 100 SMS per day.
Data 25GB data for the validity period. Post usage, speed reduces to 64Kbps.
5G Data Unlimited 5G data under the welcome offer (available only to 5G device users in Jio 5G network areas).
Jio Apps Access Access to JioCinema, JioTV, and JioCloud.
Validity 30 days
Daily Cost Approximately ₹10 per day.
Purchase Available on jio.com, MyJio App, and third-party recharge platforms.

आपको कैसे मिलेगा Jio Unlimited 5G का लाभ?

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Jio अपने प्लांस के साथ आपको 4G डेटा ऑफर कर रहा है। हालांकि इन प्लांस के साथ कंपनी Unlimited 5G Data का लाभ भी दे रही है। हालांकि इस डेटा को सभी इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। इसके लिए आपके पास एक 5G डिवाइस का होना जरूरी है, यानि अगर आप एक 5G स्मार्टफोन रखते हैं तो आपको यह ऑफर यानि Free Unlimited 5G का लाभ मिलने वाला है। इसके अलावा आपके इलाके में Jio 5G Network भी होना चाहिए।

अगर यह दोनों ही बिंदू आप पूरा करते हैं तो आपको केवल Jio के 239 रुपये या या इस कीमत से ऊपर के किसी भी प्लान के साथ Unlimited 5G का लाभ मिलेगा। अब अगर एक बार फिर से 296 रुपये के प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि यह एक बेहतरीन प्लान है, इसमें आपका दिन का खर्च भी 10 रुपये के आसपास ही बैठता है।

ऐसे में यह प्लान आपके लिए एक बेहतरीन डील हो सकता है। अगर आप इस प्लान को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे jio.com या MyJio App से खरीद सकते हैं। हालांकि किसी भी थर्ड पार्टी रिचार्ज प्लेटफॉर्म से भी आप इस प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo