Jio Best Prepaid Plans 2023: खरीद लें ये Reliance Jio Plans और फ्री मिलेगा इस OTT का कॉन्टेन्ट और 40GB बोनस डेटा

Jio Best Prepaid Plans 2023: खरीद लें ये Reliance Jio Plans और फ्री मिलेगा इस OTT का कॉन्टेन्ट और 40GB बोनस डेटा
HIGHLIGHTS

Reliance Jio कुछ ऐसे Prepaid Recharge Plans 2023 भी ऑफर करता है, जो Netflix के महंगे कॉन्टेन्ट के साथ आते हैं।

Netflix के Free Subscription के लिए आप इन Reliance Jio Prepaid Recharge Plans को खरीद सकते हैं।

Reliance Jio का 1099 रुपये वाला प्लान Netflix के Free Access के साथ आता है।

Reliance Jio भारत का एकमात्र ऐसा टेलीकॉम ऑपरेटर बन गया है, जो अपने Prepaid Recharge Plans 2023 के साथ Netflix का Free Access दे रहा है। हालांकि यह पहली दफा नहीं है, जब Reliance Jio की ओर से उसके Recharge Plans के साथ OTT Access फ्री में दिया जा रहा हो। Reliance Jio की ओर से अभी तक Netflix का एक्सेस उसके Prepaid Plans के साथ नहीं दिया गया है। हालांकि अभी हाल ही में कंपनी ने घोषणा की है कि Reliance Jio 2 Prepaid Plans के साथ Netflix Access फ्री में देने वाला है।

यह भी पढ़ें: Realme C51 Launched In India: देखें Realme C51 camera, Realme C51 Price in india

इन प्लांस में Reliance Jio के 1099 रुपये वाले Recharge Plan के साथ Reliance Jio 1499 रुपये वाला Recharge Prepaid Plan भी है। इन दोनों ही प्लांस के साथ Reliance Jio, Airtel-Vi को कड़ी टक्कर देते हुए Netflix का Subcscription अपने ग्राहकों को प्रदान कर रही है। आइए जानते है कि Reliance Jio Rs 1099 और Rs 1499 Recharge Prepaid Jio Plans में Netflix Subscription के अलावा अन्य क्या क्या बेनेफिट मिलते है।

Reliance Jio 1099 रुपये Prepaid Recharge Plan

Reliance Jio rs 1099 Prepaid Recharge Plan

Reliance Jio के 1099 रुपये वाला प्लान में Jio की ओर से ग्राहकों को 2GB डेली डेटा ऑफर किया जा रहा है। इतना ही नहीं, Reliance Jio के इस Prepaid Recharge के साथ Unlimited Calling का लाभ भी मिलता है। Reliance Jio Prepaid Plan के साथ 100 SMS भी डेली फ्री में दे रही है। इसके लावा इस प्लान की वैलिडीटी 84 दिन की है। इस प्लान में 5G Welcome Offer का भी लाभ मिलता है। इसका मतलब है कि Jio का यह Plan Unlimited 5G Data के साथ भी आता है। इसके अलावा प्लान में Netflix Mobile, JioTV, JioCinema और JioCloud का भी एक्सेस मिलता है।

Reliance Jio 1499 रुपये Recharge Prepaid Plan

Reliance Jio rs 1499 Prepaid Recharge Plan

अगर Reliance Jio के 1499 रुपये वाले प्लान की चर्चा की जाए तो इस Prepaid Recharge Plan में 5G Welcome Offer का लाभ भी मिलता है। इसका मतलब है कि आपको Unlimited 5G Data मिलता है। Recharge Plan के साथ Jio अपने ग्राहकों को 3GB डेली डेटा भी दे रहा है। इसके अलावा Jio Prepaid Recharge Plan में Unlimited Calling भी दी जा रही है, साथ ही प्लान 100 SMS भी ग्राहकों को डेली प्रदान कर रहा है।

यह भी पढ़ें: इस कंपनी ने पेश किया ये धाकड़ फोन, एक चार्ज में टकाटक चलेगा 11 दिन, देख लें इसकी कीमत

Reliance Jio के इस Prepaid Recharge Plan के साथ कंपनी 40GB बोनस डेटा भी ऑफर कर रही है। यह प्लान भी 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके अलावा इस प्लान में भी Netflix Basic, JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस फ्री में मिलता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo