Jio Diwali Dhamaka: महंगी इंटरनेट सर्विस पूरे साल के लिए FREE! नए ऑफर में Jio लाया छप्परफाड़ बेनेफिट

Jio Diwali Dhamaka: महंगी इंटरनेट सर्विस पूरे साल के लिए FREE! नए ऑफर में Jio लाया छप्परफाड़ बेनेफिट

Jio Diwali Dhamaka: फेस्टिव सीजन के मौके पर भारत के सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर Reliance Jio ने जियो एयरफाइबर के लिए एक साल के फ्री ऑफर की घोषणा करके अपने लाखों यूजर्स को एक बार फिर बेहद खुश कर दिया है। इस ऑफर के तहत, किसी भी Reliance Digital या MyJio Store से 20000 रुपए या इससे अधिक की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को एक साल के लिए Jio AirFiber मुफ़्त मिलेगा। यह ऑफर 18 सितंबर से 3 नवंबर, 2024 तक चलने वाला है और यह नए और मौजूदा दोनों जियो एयरफाइबर और जियो एयरफाइबर यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

नए और मौजूदा ग्राहकों के लिए लाभ

नए ग्राहक जो एक नया एयरफाइबर/फाइबर कनेक्शन ले रहे हैं उनके पास दो विकल्प हैं: या तो वे रिलायंस डिजिटल से खरीदारी कर सकते हैं या फिर 2222 रुपए वाले तीन महीनों के दिवाली प्लान के साथ एक नया एयरफाइबर कनेक्शन ले सकते हैं। वहीं दूसरी ओर, मौजूदा ग्राहक 2222 रुपए वाले दिवाली प्लान के वन-टाइम अड्वान्स रिचार्ज के साथ इन बेनेफिट्स को अनलॉक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio Down: देशभर में ठप हुई Jio की सेवाएँ, नेटवर्क न मिलने से परेशान हुए लोग, देखें सोशल मीडिया रिएक्शन्स

ऑफर को कैसे क्लेम करें?

सक्षम ग्राहकों को नवंबर 2024 से अक्टूबर 2024 तक 12 महीनों के कूपन मिलेंगे, जो उनकी एक्टिव जियो एयरफाइबर प्लान वैल्यू के साथ मेल खाते हों। जियो के अनुसार, 15000 रुपए से ऊपर की अगली इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदारी के लिए प्रत्येक कूपन को 30 दिनों के अंदर अपने नजदीकी रिलायंस डिजिटल / माय जियो स्टोर / जियो पॉइंट स्टोर / जियो मार्ट डिजिटल एक्सक्लूसिव स्टोर पर रिडीम किया जा सकता है।

पिछला Jio AirFiber फ़्रीडम ऑफर

वर्तमान में जियो एयरफाइबर 2120 रुपए (GST समेत) में तीन महीनों के लिए उपलब्ध है। जबकी इसका 30 Mbps प्लान 599 रुपए प्रतिमाह की कीमत में आता है। हाल ही में जियो ने एयरफाइबर फ़्रीडम ऑफर भी लॉन्च किया था, जिसके तहत ग्राहक इस सेवा को 50 रुपए में बुक करके 3599 रुपए वाले सालाना मोबाइल प्लान को फ्री में जीतने का मौका पा सकते हैं। इसके अलावा, यूजर्स 30 प्रतिशत का डिस्काउंट भी पा सकते हैं, जिससे साथ 3 महीनों के लाभ केवल 2121 रुपए में मिलेंगे, जिनमें अनलिमिटेड WiFi, 13+ OTT ऐप्स और 800 से ज्यादा टीवी चैनल्स शामिल हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Jio Diwali Dhamaka Offer

इसी बीच, Jio ने अपने लाखों यूजर्स के लिए iActive सेवा को भी लॉन्च किया है। यह सेवा यूजर्स को अपने घर बैठे आराम से अपने SIM कार्ड्स को एक्टिव करने की अनुमति देती है, जिससे आपको जियो स्टोर जाने की जरूरत नहीं पड़ती। इसके अलावा, कम्पनी अपने SIM कार्ड्स की फ्री होम डिलिवरी भी प्रदान कर रही है। इससे एक नया जियो सिम कार्ड खरीदना और उसे एक्टिवेट करना बेहद आसान हो जाता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo