Jio, Airtel, Vi Prepaid Plans: कम कीमत में 3 महीनों तक बड़े OTT का मज़ा, ढेर सारा डेटा और कॉलिंग भी फ्री

Jio, Airtel, Vi Prepaid Plans: कम कीमत में 3 महीनों तक बड़े OTT का मज़ा, ढेर सारा डेटा और कॉलिंग भी फ्री
HIGHLIGHTS

Jio, Airtel और Vodafone Idea तीनों ही अपने ग्राहकों को प्रीपेड प्लांस के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार का एक्सेस ऑफर करते हैं।

रिलायंस जियो का 328 रुपए वाला प्लान 42GB डेटा के साथ आता है।

वोडाफोन आइडिया का 399 रुपए वाला प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है।

Reliance Jio, Bharti Airtel और Vodafone Idea (Vi) तीनों ही अपने ग्राहकों को प्रीपेड प्लांस के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार का एक्सेस ऑफर करते हैं। आज हम इन टेल्कोज़ द्वारा ऑफर किए जाने वाले किफायती डिज्नी+ हॉटस्टार प्लांस पर एक नजर डालेंगे। ध्यान दें कि हम इनमें डेटा वाउचर्स शामिल नहीं कर रहे हैं, बल्कि इसके बजाए हम उन प्लांस को देखेंगे जो सभी बेस बेनेफिट्स जैसे सिम को एक्टिव रखने के लिए सर्विस वैलिडिटी के साथ वॉइस कॉलिंग, डेटा और SMS ऑफर करते हैं। साथ ही, यहाँ बताए गए सभी Disney+ Hotstar सब्स्क्रिप्शन्स मोबाइल प्लांस हैं, यानि इस सब्स्क्रिप्शन के साथ आप टीवी पर कॉन्टेन्ट नहीं चला सकते।

Reliance Jio Rs 328 Plan

रिलायंस जियो का 328 रुपए वाला प्लान 42GB डेटा के साथ आता है। यह एक बार में इस्तेमाल किया जाने वाला डेटा नहीं है। इसमें हर दिन ग्राहकों को 1.5GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है इसलिए सारा डेटा मिलाकर कुल 42GB हो जाता है। साथ ही यूजर्स को इस पैक में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ बंडल्ड डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्स्क्रिप्शन 3 महीनों के लिए है।

यह भी पढ़ें: Smartphones Under 10000: Redmi 13C से लेकर Infinix Smart 8 तक ये हैं टॉप 5 लेटेस्ट स्मार्टफोन्स

डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी। ग्राहकों को इस रिचार्ज में अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ जियो ऐप्स जैसे जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस भी मिल रहा है।

Bharti Airtel Rs 499 plan

Airtel Rs 499 Prepaid Plan

भारती एयरटेल का 499 रुपए वाला प्लान 3GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, रोज़ाना 100 SMS और 28 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ मिलने वाले अतिरिक्त बेनेफिट्स में 3 महीनों के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार, अनलिमिटेड 5G डेटा, एयरटेल एक्सट्रीम प्ले, अपोलो 24|7 सर्कल, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक शामिल है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का धमाका ऑफर, डेली 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग इतने दिनों के लिए

Vodafone Idea Rs 399 Plan

Airtel Rs 499 Prepaid Plan

वोडाफोन आइडिया का 399 रुपए वाला प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS ऑफर करता है। इस प्लान में आपको हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स भी मिलते हैं जिनमें बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स शामिल हैं। साथ ही यूजर्स को Vi Movies & TV और 3 महीनों के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्स्क्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo