Jio Vs Airtel Vs Vi Rs 296 Plan: कीमत एक जैसी लेकिन बेनेफिट इतने अलग, इस प्लान में पूरे महीने No Limit!

Jio Vs Airtel Vs Vi Rs 296 Plan: कीमत एक जैसी लेकिन बेनेफिट इतने अलग, इस प्लान में पूरे महीने No Limit!
HIGHLIGHTS

आज हम आपको जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के ऐसे प्लांस के बारे में बताने वाले हैं जिनकी कीमत बराबर है।

जियो के इस रिचार्ज में ग्राहकों को 30 दिनों की वैधता के साथ 25GB कुल इंटरनेट डेटा मिलता है।

आइए जानते हैं तीनों कम्पनियों के प्लांस के बेनेफिट्स और देखते हैं कि किसका रिचार्ज बेस्ट है।

Jio, Airtel और Vi भारत की तीन सबसे बड़ी टेलिकॉम कम्पनियाँ हैं जो अपने यूजर्स के लिए कई सारे प्रीपेड और पोस्टपेड प्लांस ऑफर करती हैं। इन ऑपरेटर्स के पास कुछ ऐसे प्लांस भी हैं जिनकी कीमत एक जैसी है लेकिन बेनेफिट्स अलग हैं।

आज हम आपको जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के ऐसे ही प्लांस के बारे में बताने वाले हैं जिनकी कीमत बराबर है और उनमें कोई डेली लिमिट भी नहीं है। इन प्लांस की कीमत 296 रुपए है। आइए जानते हैं इनके बेनेफिट्स और देखते हैं कि किसका रिचार्ज बेस्ट है।

Jio Rs 296 Plan

यह भी पढ़ें: Xiaomi का नया रिकॉर्ड! Redmi 13C Series ने छुड़ा दिए सबके छक्के, पहली सेल में बिके 3 लाख फोन

जियो के इस रिचार्ज में ग्राहकों को 30 दिनों की वैधता के साथ 25GB कुल इंटरनेट डेटा मिलता है। इसके अलावा आप अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS का भी लाभ उठा सकते हैं। साथ ही कंपनी इस प्लान में JioTV, JioCinema और JioCloud जैसे ऐप्स का एक्सेस भी दे रही है।

Airtel Rs 296 Plan

अब बात करें एयरटेल के प्लान की तो इसे खरीदने वालों को को भी पूरे महीने 25GB डेटा, अनलिमिटेड लोकल STD और रोमिंग कॉल्स और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा, अपोलो 24|7 सर्कल, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक का सब्स्क्रिप्शन भी शामिल है।

Vi Rs 296 Plan

यह भी पढ़ें: मोबाइल यूजर्स के लिए धमाकेदार New Year Gift, ये कंपनी इस रिचार्ज में दे रही 24 दिन की Extra Validity!

आखिर में आता है वोडाफोन आइडिया का 296 रुपए वाला प्लान, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स, 25GB डेटा और डेली 100 SMS दिए जाते हैं। ये बेनेफिट्स 30 दिनों तक चलने वाले हैं। इस प्लान में अतिरिक्त बेनेफिट के तौर पर Vi Movies & TV का फ्री एक्सेस मिल रहा है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo